काशी में बोले पीएम मोदी- शॉर्टकट से कुछ नेताओं का भला हो सकता है, देश का नहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी पहुंचे, जहां उन्होंने एलटी कॉलेज में अक्षय पात्र मिड डे मील किचन का उद्घाटन किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी पहुंचे, जहां उन्होंने एलटी कॉलेज में अक्षय पात्र मिड डे मील किचन का उद्घाटन किया। उसके बाद अखिल भारतीय शिक्षा समागम कार्यक्रम का उद्घाटन किया और कार्यक्रम को संबोधित किया। फिर पीएम मोदी ने सिगरा पर स्थित डॉ. संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम में कई परियोजनाओं का उद्घाटन करे के साथ साथ वहां मौजूद लोगों को संबोधित भी किया।

काशी देश की विरासत और विकास भी है: पीएम मोदी

वहीं पीएम मोदी ने लोगोंको संबोधित करते हुए कहा कि 2014 में आने के बाद काशी में बाहर से आने वाले लोग सवाल करते थे। यहां इतना कुछ अव्यवस्थित है, ये कैसे ठीक होगा। उन्होंने आगे कहा कि काशी हमेशा से जीवंत, निरंतर प्रवाहमान रही है। अब काशी ने एक तस्वीर पूरे देश को दिखाई है जिसमें विरासत भी है और विकास भी है। काशी के जागरूक नागरिकों ने जिस तरह देश को दिशा देने वाला काम किया है, उसे देखकर मैं आनंदित हूं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि काशी में सड़क, बिजली, स्वास्थ्य आदि हजारों करोड़ की परियोजनाएं पूरी हो चुकी हैं। हमारा विकास काशी को ज्यादा गतिशील, प्रगतिशील बनाने का है। काशी सबका साथ, सबका विश्वास और सबके प्रयास का बेहतरीन उदाहरण है।

विरोधी नेताओं पर कसा तंज:

पीएम मोदी ने विरोधी पार्टियों के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि काशी के नागरिकों ने पूरे देश को संदेश दे दिया है कि शॉर्टकट से देश का भला नहीं हो सकता, हां कुछ नेताओं का भला जरुर हो सकता है। बनारस में जिधर नजर डालो उधर सुधार की गुजाइंश नजर आती थी। साफ नजर आता था कि बनारस में दशकों से काम नहीं हुआ है।

 

 

पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Narendra ModiNarendra Modi Newspm modiPM Modi livePM Modi NewsPM Modi RallyPm modi varanasi visitSampurnanand Sports Stadium SigraShiksha SamagamShortcutsuttar pradeshvaranasiVaranasi Live Newsvaranasi newsVaranasi Visitउत्तर प्रदेशनरेंद्र मोदीनरेंद्र मोदी न्यूजपीएम मोदीपीएम मोदी न्यूजपीएम मोदी रैलीपीएम मोदी लाइवपीएम मोदी वाराणसी विजिटवाराणसीवाराणसी न्यूजवाराणसी विजिटविश्वनाथ धामशिक्षा समागमशॉर्टकटसंपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम सिगरा
Comments (0)
Add Comment