काबुल से भागने के लिए प्लेन के पहिए से लटके लोग, तीन की मौत, देखें खौफनाक वीडियो…

आतंकवादी संगठन तालिबान ने देश पर अपना कब्जा जमाने के बाद अब काबुल हवाई अड्डे को अपने नियंत्रण में ले लिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक चश्मदीद ने बताया कि पांच लोगों के शवों को एक वाहन के जरिए ले जाया गया।

ये भी पढ़ें..21 साल के युवक को चार बच्चों की मां से हुआ प्यार, दोनों ने भाग कर की शादी

एक अन्य चश्मदीद ने बताया कि यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है कि इन पांच लोगों की मौत भगदड़ के दौरान हुई है या फिर गोली लगने के कारण हुई है। इस बीच यहां से जब अमेरिकी विमान सी-17 उड़ान भरने के लिए रनवे पर दौड़ रहा था तो भगदड़ मचने में कुछ लोग जहाज के लैंडिंग गियर पर चढ़ गए। उड़ान भरने के बाद विमान में लटके तीन लोगों की आसमान से गिरकर मौत हो गई।

अमेरिकी सैनिकों ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए की फायरिंग

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बड़ी संख्या में लोगों ने काबुल छोड़ने के लिए जबरन विमान में प्रवेश करने का प्रयास किया। एक अधिकारी ने बताया कि अमेरिकी सैनिकों ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हवाई फायरिंग की। लोग देश छोड़कर भाग रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट से पता लगा है कि बड़ी संख्या में लोग एयरपोर्ट पर एकत्रित हुए, जिससे विमान में एकत्रित होकर देश छोड़ सकें। मीडिया में जारी तस्वीरों में दिखाया गया है कि लोग एयरपोर्ट पर भाग रहे हैं और प्लेन में बैठने के लिए एक दूसरे पर चढ़ रहे हैं।

देश छोड़ के भागे राष्ट्रपति गनी

गौरतलब है कि राष्ट्रपति अशरफ गनी के देश छोड़ते ही तालिबान लड़ाके काबुल में घुस आए और कमांडरों ने राष्ट्रपति भवन पर कब्जा कर लिया। तालिबान के दो अधिकारियों ने बताया कि अफगानिस्तान में सत्ता हस्तांतरण के लिए कोई भी कार्यवाहक सरकार नहीं बनेगी। इस संगठन ने यह भी कहा कि वे पूरी तरह से अफगानिस्तान की सत्ता पर काबिज होने जा रहे हैं। हालांकि तालिबान ने कहा है कि वह शांति व्यवस्था बनाने की कोशिश कर रहा है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Kabul NewsPeople hanging from wheels of plane to escape from KabulTaliban entered the President buildingTaliban occupied AfghanistanTerrorist organization Talibanthree diedअगनिस्तानआतंकवादी संगठन तालिबानकाबुल न्यूजतालिबानतालिबान ने अगानिस्तान पर किया कब्जाराष्ट्रीपति के भवन में घुसे तालिबानी
Comments (0)
Add Comment