ओवैसी ने बहराइच में किया AIMIM कार्यालय का उद्घाटन, सपा-भाजपा साधा निशाना

यूपी के बहराइच में आज एआईएमआईएम का कार्यालय का शुभांरभ हुआ है। गुरूवार को एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पहुंचकर कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होने अपने संबोधन में कहा कि 2022 का चुनाव हमारी पार्टी के लिए सबसे महत्वपूर्ण चुनाव है। पार्टी के प्रत्याशी पूरी तन्मयता और मजबूती के साथ चुनाव लड़ेग।

ये भी पढ़ें..होटल में महिला सिपाही के साथ रंगरेलियां मना रहे थे सीओ साहब, अचानक पहुंचा पत्नी का…

ओवैसी ने कहा कि विधानसभा चुनाव का मास्टर प्लान पूरी तरीके से तैयार कर लिया गया है। आगामी 2022 के चुनाव में हमारी पार्टी दमखम से लड़ेगी और अधिक से अधिक सीटों पर विजय हासिल करने का प्रयास करेगी।

गाजी की दरगाह ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद सीधे गाजी की दरगाह पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने माथा टेकने के बाद चादर चढ़ाया। ओवैसी के आगमन को लेकर पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं के भीतर भारी जोश देखा गया। ओवैसी के आगमन को लेकर विपक्षी दलों की धड़कन काफी बढ़ गई है। अब ऐसे में देखना यह होगा कि ओवैसी की दहाड़ के सामने भाजपा और सपा क्या रणनीति अपनाते हैं।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोेर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

AIMIMAIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसीAsaduddin OwaisiBahraich newsLatest Lucknow News in HindiLucknow Hindi Samacharlucknow newsLucknow News in Hindiup election 2022असदुद्दीन ओवैसीबहराइच न्यूज
Comments (0)
Add Comment