Noida: बीमार भाभी हाल जानने अस्पताल पहुंची BSP सुप्रीमो मायावती, भाई आनंद भी थे साथ

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती (mayawati) 13 जुलाई को अपनी बीमार भाभी का हाल-चाल जानने नोएडा पहुंची। दरअसल बसपा सुप्रीमो की भाभी विचित्र लता का इलाज नोएडा के इंडोगल्फ हॉस्पिटल में चल रहा है। नोएडा के सेक्टर-19 स्थित इंडो गल्फ अस्पताल में वो अपनी भाभी को देखने के लिए पहुंचीं। करीब डेढ़ घंटे तक बसपा सुप्रीमो अस्पताल में रहीं। इस दौरान उन्होंने अस्पताल के डॉक्टरों से बातचीत भी की। उनके साथ उनके भाई आनंद और भतीजा आकाश भी मौजूद रहे।

सुरक्षा में DCP स्तर के अधिकारी थे तैनात

वहीं, नोएडा में बसपा सुप्रीमो Mayawati के आगमन को लेकर पुलिस ने व्यापक इंतजाम किए थे और डीएनडी से लेकर सेक्टर 19 अस्पताल तक चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मी मौजूद थे। अस्पताल के बाहर भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई। मिली जानकारी के मुताबिक, बसपा सुप्रीमो गुरुवार दोपहर करीब 3.15 बजे अस्पताल पहुंचीं और शाम 4.30 बजे तक अस्पताल में ही रहीं। नोएडा पहुंचीं बसपा सुप्रीमो मायावती की सुरक्षा में DCP स्तर के अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें..Patna Lathicharge: पटना लाठीचार्ज में भाजपा नेता की मौत, नेताओं का फूटा गुस्सा

अस्पताल के न्यूरोलॉजिस्ट डॉ. नवदीप ने बताया कि विचित्र लता को न्यूरो संबंधी शिकायत पर बुधवार सुबह इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां इंटरनल मेडिसिन और न्यूरो फिजिशियन की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। विचित्र लता को अस्पताल की पहली मंजिल पर इंटरनल मेडिसिन वार्ड में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी सेहत में सुधार हुआ है।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

BSP supremo Mayawatimayawati bhabhimayawati hospitalmayawati noida hospitalmayawati reached hospital in noidamayawati sister in lawmayawati sister in law admit in noida hospitalनोएडानोएडा के अस्पताल पहुंची मायावतीमायावती
Comments (0)
Add Comment