एनसीबी को ड्रग्स मामले में अनन्या पांडे पर हो रहा शक, क्या एक्ट्रेस भी हो सकती हैं गिरफ्तार?

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने कुछ दिनों पहले क्रूज शिप ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने कुछ दिनों पहले क्रूज शिप ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है। वहीं अब एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी NCB के रडार पर आ गयी है। आर्यन खान के साथ  व्हाट्सअप पर हुए ड्रग चैट की वजह से एनसीबी लगातार अनन्या से पूछताछ कर रही है। दो दिन तक छह घंटे की पूछताछ में एक्ट्रेस ने कहा कि ‘मैंने कभी ड्रग्स नहीं लिया है’। दरअसल, एक रिपोर्ट के अनुसार अनन्या ऐसे किसी व्यक्ति को जानती है जो आर्यन को ड्रग्स सप्लाई करता था, और वह किसी सेलिब्रिटी का नौकर है।

एनसीबी ने सेलिब्रिटी के नौकर से की पूछताछ:

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी ने शनिवार को बॉलीवुड के फेमस सेलिब्रिटी के घर काम करने वाले हाउस हेल्प से पूछताछ किया है। एनसीबी ने शख्स को मुंबई के मलाड इलाके से हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि वह अनन्या के कहने पर आर्यन खान को ड्रग्स पहुंचाने जाता था। वहीं एनसीबी के अनुसार एक्ट्रेस अनन्या से इस बारे में सोमवार को फिर से पूछताछ की जाएगी।

NCB अधिकारी समीर वानखेड़े ने की पूछताछ:

आर्यन और अनन्या के बीच 2018-2019 में वॉट्सऐप पर ड्रग्स के बारे में बात-चित हुई है। गुरुवार को एनसीबी ने बांद्रा में अनन्‍या के घर जाकर उन्‍हें समन थमाया था और एक्ट्रेस के दो मोबाइल फोन, लैपटॉप समेत 7 गैजेट्स भी एनसीबी ने जब्‍त कर लिए हैं।  जिसके बाद एनसीबी के जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े ने गुरुवार को अनन्या से सवा दो घंटे तक पूछताछ किया गया। वहीं शुक्रवार को समीर वानखेड़े द्वारा देर से आने पर अनन्या को फटकार भी लगाया गया। एनसीबी को शक है कि अनन्या ने कई चैट्स और कॉन्टैक्ट डिटेल्स डिलीट किया है।

 वॉट्सऐप चैट्स से हुआ खुलासा:

आर्यन के फोन मिले वॉट्सऐप चैट्स में दोनों के बीच ‘गांजा’ इंतजाम करने को लेकर बातचीत हुई है। एनसीबी को शक है कि अनन्‍या ने आर्यन के लिए ड्रग्‍स की व्‍यवस्‍था की थी। बतया जा रहा है कि ऐक्‍ट्रेस एनसीबी के अध‍िकतर सवालों को या तो टाल गईं, या यह कहकर जवाब दिया कि उन्‍हें ठीक से कुछ भी याद नहीं है, क्‍योंकि ये चैट्स दो साल पुराने हैं।

अनन्या से फिर होगी पूछताछ:

एनसीबी सोमवार को अनन्‍या पांडे से एक बार फिर पूछताछ करेगी। वहीं जेल में बंद आर्यन खान की जमानत याचि‍का पर मंगलवार को हाई कोर्ट में सुनवाई होगी। ऐसे में एजेंसी की कोश‍िश है कि वह सोमवार तक ऐसे पुख्‍ता सबूत जुटा सके। जिसके बाद मंगलवार को कोर्ट में आर्यन की जमानत का सबूतों के साथ विरोध किया जा सके।

क्या सोमवार को अनन्या हो सकती हैं गिफ्तार:

आपको बता दें सोमवार की पूछताछ में एनसीबी को इस केस में अनन्‍या की भागीदारी के पक्‍के सबूत मिलते हैं तो उन्‍हें भी गिरफ्तार किया जा सकता है। वहीं एनसीबी ने आर्यन खान को 2 अक्‍टूबर की रात मुबई से गोवा जा रही क्रूज से हिरासत में लिया था।

 

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

breaking newsBreaking News In Hindihindi live newshindi newshindi top newslatest hindi newslatest newslatest news live updateslatest news todayLive NewsNational NewsNews in Hindinews livenews todaysuperfast newstoday latest newstop newstop news storiestop trending news indiaआज नवीनतम समाचारटॉप न्यूजनवीनतम समाचारनवीनतम समाचार आजनवीनतम समाचार लाइव अपडेटनवीनतम हिंदी समाचारन्यूज इन हिंदीब्रेकिंग न्यूजब्रेकिंग न्यूज इन हिंदीराष्ट्रीय समाचारलाइव समाचारलेटेस्ट न्यूज"शीर्ष ट्रेंडिंग समाचार भारतशीर्ष समाचारशीर्ष समाचार कहानियांसमाचार आजसमाचार लाइवसुपरफास्ट न्यूजहिंदी टॉप न्यूजहिंदी लाइव न्यूजहिंदी समाचार
Comments (0)
Add Comment