सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को लेकर आई बुरी खबर….!

मुलायम सिंह यादव की फिर खराब हुई तबीयत, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल कराया गया भर्ती...

यूपी के पूर्व सीएम व समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें बेचैनी की शिकायत है।

ये भी पढ़ें..प्रदेश में आज से सस्ती मिलेगी शराब, नई आबकारी नीति लागू…

बता दें कि मुलायम सिंह यादव की तबीयत दो दिन से खराब चल रही है। गुरुवार को उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि मुलायम को बेचैनी की शिकायत थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल डॉक्टरों की टीम उनकी जांच कर रही है। अस्पताल में उनके सभी टेस्ट भी किए जा रहे हैं।

पहले भी कई बार बीमार हो चुके है मुलायम

ये भी पढ़ें..सरकारी कॉलोनियों बनी अय्याशी का अड्डा, आए दिन होता है जिस्म का सौदा…

गौरतलब है कि मुलायम पहले भी कई बार बीमार हो चुके हैं। उन्हें लखनऊ के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जा चुका है। उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं रहता है और अब वह राजनीतिक रूप से भी सक्रिय नहीं हैं। हालांकि, सपा नेताओं का उनके पास आना-जाना लगा रहता है। मुलायम खुद भी अक्सर सपा कार्यालय जाते हैं और कार्यकर्ताओं से बातचीत करते रहते हैं।

2022 चुनाव की जिम्मेदारी अखिलेश के कंधों पर

दरअसल यूपी चुनाव की पूरी जिम्मेदारी सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कंधों पर है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि सपा के कार्यकाल में जो विकास कार्य हुए हैं उनके आधार पर पार्टी 2022 के विधानसभा चुनाव में 351 सीटें जीतने में कामयाब रहेगी।

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Latest Lucknow News in HindiLucknow Hindi SamacharLucknow News in Hindimedanta hospitalMulayam Singh Yadavअखिलेश यादवमुलायम सिंह यादवसपासमाजवादी पार्टी
Comments (0)
Add Comment