Mohammed Shami: विश्व कप मैचों के दौरान इंजेक्शन पर इंजेक्शन लेते रहे शमी, अब हुआ खुलासा

Mohammed Shami: विश्व कप 2023 में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने शानदार प्रदर्शन किया था। शमी विश्व कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में टॉप पर हैं। मोहम्मद शमी ने 7 मैचों में 24 विकेट टकाए थे। हालांकि, भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है। लेकिन मोहम्मद शमी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। दरअसल, मोहम्मद शमी चोट के कारण नहीं खेल रहे हैं। वहीं, अब मोहम्मद शमी की फिटनेस को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मोहम्मद शमी विश्व कप मैचों के दौरान दर्द से जूझ रहे थे, लेकिन उन्होंने इंजेक्शन लेना जारी रखा ताकि वह मैच खेल सकें। मोहम्मद शमी के साथ बंगाल के लिए खेलने वाले एक क्रिकेटर द्वारा दिए गए इंटरव्यू के मुताबिक तेज गेंदबाज शमी की बायीं एड़ी की समस्या बहुत पुरानी है। इस बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं… उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप मैचों के दौरान मोहम्मद शमी दर्द से जूझ रहे थे, लेकिन लगातार इंजेक्शन पर इंजेक्शन ले रहे थे। इस तरह मोहम्मद शमी दर्द के साथ विश्व कप में खेलते रहे।

ये भी पढ़ें..दिल्ली-लखनऊ समेत 7 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मचा हड़कंप

वर्ल्ड कप के ठीक बाद टीम इंडिया का दक्षिण अफ्रीकी दौरा

वहीं वर्ल्ड कप के ठीक बाद टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर गई है। लेकिन सीरीज शुरू होने से पहले ही मोहम्मद शमी फिटनेस टेस्ट पास नहीं करने की वजह से दौरे से बाहर हो गए थे। हालांकि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर किसी खिलाड़ी को शामिल नहीं किया था। इस टेस्ट में साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया को आसानी से हरा दिया। अब पहला मुकाबला खत्म होने के बाद शमी की जगह पर आवेश खान को टीम में शामिल किया गया है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

cricket news in hindiLatest Cricket News Updatesmohammed shamimohammed shami fitnessmohammed shami injuryODI World Cupteam indiaWorld Cup 2023टीम इंडियानवीनतम क्रिकेट समाचार अपडेटमोहम्मद शमीमोहम्मद शमी की चोटमोहम्मद शमी फिटनेसवनडे विश्व कपविश्व कप 2023हिंदी में क्रिकेट समाचार
Comments (0)
Add Comment