विधायक के बेटे ने मर्सिडीज कार में नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। बता दें कि करीब चार लोगों ने मिलकर मर्सिडीज कार में नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार किया।

एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। बता दें कि करीब चार लोगों ने मिलकर मर्सिडीज कार में नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार किया। जिसके बाद से नाबालिग की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं उस सामूहिक बलात्कार में एक किशोर और विधायक का बेटा भी शामिल है। इस घटना के बाद पुलिस ने तथ्यों को सत्यापित करने के लिए जांच शुरू कर दी है।

नाबालिग के साथ कार में हुआ दुष्कर्म:

जानकारी के मुताबिक यह घटना हैदराबाद से सामने आई है। वहीं शुरुआत में घटना में कुल तीन आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। 17 वर्षीय लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया और पुलिस ने अब मामले को बदल दिया है।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार:

वहीं एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक विधायक का बेटा और अल्पसंख्यक बोर्ड का अध्यक्ष पार्टी में मौजूद था और लड़की के साथ था। दरअसल, पीड़िता केवल एक आरोपी की पहचान कर पायी और उसका नाम बताने में सक्षम थी, जो एक नाबालिग भी है। वहीं अधिकारी ने बताया पुलिस आगे की जांच में लगी हुई है आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दी जाएगी।

 

 

भी पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

crime storygang rapehindi newsHyderabadhyderabad crimehyderabad gangrapeindia News in HindimlaNational News In HindiNews in Hindiक्राइम स्टोरीगैंगरेपविधायकहैदराबादहैदराबाद क्राइमहैदराबाद गैंगरेप
Comments (0)
Add Comment