चलती कार में दरिंदों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो

देश में महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहे दुष्कर्म के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं।आए दिन महिलाएं और बच्चियां किसी न किसी के हवस का शिकार बन रही है।

देश में महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहे दुष्कर्म के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। आए दिन महिलाएं और बच्चियां किसी न किसी के हवस का शिकार बन रही है। वहीं दिल्ली में एक 16 साल की नाबालिग के साथ तीन दरिंदों ने चलती कार में उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं उसके साथ अननैचुरल सेक्स किया और घिनौनी वारदात को मोबाइल कैमरे में कैद भी करते रहे।

चलती कार में युवकों ने नाबालिग के साथ किया रेप बनाया वीडियो:

वहीं पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वो अपनी सहेली के घर मोतीबाग गई थी। रात में लौटते समय वसंत गांव के पास 2 लड़के मिले जो उसे घूमने के बहाने साथ ले गए। इसके बाद उन दोनों ने अपने एक तीसरे दोस्त को बुलाया जो वैगनआर कार लेकर आया। उसके बाद आरोपियों ने उसे कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दी और वारदात को अंजाम दिया। नाबालिग ने बताया कि शराब पिलाने के बाद तीनों ने बारी-बारी से उसके रेप किया। आरोपियों ने कार को दिल्ली की सड़कों पर घुमाते रहे और गैंगरेप करते रहे। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट कर उसको दोबारा दिल्ली ले गए। फिर कार से बाहर फेक कर फरार हो गए।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार:

वहीं पीड़ित बच्ची ने थाने में पहुंचकर पूरी आपबीती बताई तो पुलिस ने तुरंत केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। इसके अलावा वसंत विहार पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। अब तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं।

 

 

ढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

gang rape in delhigang rape in moving cargang rape videohindi newsNews in HindiUnnatural Sexअननैचुरल सेक्सगैंगरेप वीडियोचलती कार में गैंगरेपदिल्ली में गैंगरेप
Comments (0)
Add Comment