बैखौफ खनन माफियाओं ने कर दी सिपाही की हत्या

नैनी थाने में तैनात 2011 बैच के सिपाही रवि पांडेय बिहार के रहने वाले थे

योगी राज में खनन (mining ) माफियाओं  के हौंसले बुलंद है। वहीं प्रयागराज में दबंग खनन माफियाओं ने एक सिपाही की हत्या। बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात बालू खनन (mining) कर ले जा रहे ट्रैक्टर को रोकने गया था। सिपाही के ऊपर ही ट्रैक्टर पलटने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए। वहीं आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है।

ये भी पढ़ें..Corona: परिजनों से मिलने पर लगी रोक, बंदियों की फोन से कराई जा रही बात

नैनी थाने में तैनात था सिपाही

बता दें कि नैनी थाने में तैनात 2011 बैच के सिपाही रवि पांडेय बिहार के रहने वाले थे। शुक्रवार रात वह सिपाही मनोज राय के साथ बाइक से गश्त पर थे। इस दौरान उन्हें सूचना मिली थी कि अवैध रूप से बालू खनन (mining) कर गाड़ियां निकल रही हैं। वह बाइक से मोहब्बतगंज कछार में चले गए। बताया जा रहा है कि कछार में बालू लदा ट्रैक्टर-ट्रॉली देख रवि बाइक से उतर कर पैदल ही आगे बढ़ गए।

उधर सिपाही को आता देख ट्रैक्टर चालक ने रफ्तार बढ़ा दी और भागने के चक्कर में मोड़ पर पलट गया जिसके चपेट में आकर सिपाही रवि दब गए जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कुछ लोगों ने गाड़ी चढ़ाने का भी आरोप लगाया। इस घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया।

सिपाही की पिस्टल गयाब

सूचना पर SSP सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज समेत कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। बताया जा रहा कि हादसे के बाद सिपाही की पिस्टल भी नहीं मिली। शक जताया रहा है कि वह जमीन में कहीं दब गई। एसएसपी ने बताया कि ट्रैक्टर मालिक का पता चल गया है। मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें..hotspot सील करने पहुंची पुलिस टीम पर पथराव

killed soldiermining mafiaprayagraj
Comments (0)
Add Comment