दर्दनाक सड़क हादसे में सिपाही की मौत, बीमार मां को देखने जा रहा था गांव…

कार में फंसे सिपाही के शव को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया...

यूपी के मेरठ में बुधवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में कार सवार सिपाही की मौत हो गई। बताया गया कि यह सड़क हादसा कलीना गांव के पास सिपाही को नींद की झपकी आने के कारण हुआ है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

ये भी पढ़ें..कोरोना काल में महिला ने एक साथ दिया चार बच्चों को जन्म, लेकिन…

मेरठ-बड़ौत रोड पर हुआ हादसा

पुलिस के अनुसार यह हादसा बुधवार सुबह मेरठ-बड़ौत रोड पर कलीना गांव के पास हुआ। जहां मेरठ की ओर से आ रही हुंडई एक्सेंट कार सड़क किनारे खड़े पेड़ों में जा घुसी। वहीं सूचना मिलते ही खिवाई पुलिस चौकी इंचार्ज सुभाष चंद्र पुलिसकर्मियों के साथ मौके पहुंचे।

पुलिस ने कार में फंसे सिपाही के शव को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। मृतक की शिनाख्त बागपत जिले के बामनोली गांव निवासी सुरेंद्र कुमार के रूप में हुई।

बीमार मां को देखने जा रहा था सिपाही

खिवाई पुलिस चौकी इंचार्ज सुभाष चंद्र ने बताया कि सुरेंद्र कुमार दिल्ली पुलिस में तैनात थे और अपनी बीमार मां को देखने के लिए गांव वापस लौट रहे थे।

उन्होंने बताया कि यह सड़क हादसा कलीना गांव के पास उस वक्त हुआ जब सिपाही को नींद की झपकी आ गई। इसके बाद उनकी तेज गति से दौड़ रही कार सड़क किनारे खड़े पेड़ों में जा घुसी। सड़क हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए और सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

accident in meerutAccident in muzaffarnagarlatest newsMeerut accidentMeerut policemeerut sspmuzaffarnagar accidentup accident newsup farmeryoung man
Comments (0)
Add Comment