ट्रक रोक हाईवे पर नमाज पढ़ना पड़ा भारी, ड्राइवर के साथ जो हुआ…. वीडियो वायरल

एक ट्रक ड्राइवर को बीच सड़क पर नमाज पढ़ना (Namaz on road) भारी पड़ गया। ट्रक हाईवे पर खड़ा कर बीच सड़क पर नमाज पढ़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं बीच सड़क पर नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि मामला गुजरात के बनासकांठा जिले का है। यहां सड़क पर नमाज पढ़ने के आरोप में एक ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। ड्राइवर की पहचान बचल खान (37) के रूप में हुई है। पुलिस ने बचल खान को सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो बाद गिरफ्तार किया गया। दरअसल वायरल वीडियो में ड्राइवर पालनपुर शहर के पास एक चौराहे पर खड़े अपने ट्रक के सामने नमाज पढ़ता नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें..बंगाल में साधुओं की पिटाई पर गरमाई सियासत, भाजपा ने ममता सरकार पर बोला हमला

पुलिस ने बताया कि घटना 12 जनवरी को एक व्यस्त चौराहे के पास राजमार्ग पर हुई। खान ने अपना ट्रक हाईवे पर रोककर नमाज पढ़ने लगे। इसी बीच किसी ने वीडियो रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 283, 186 और 188 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। फिलहाल आरोपी को गिफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Driver arrested for offering Namaz on the roadside in BanaskanthaDriver arrested for offering Namaz on the roadside in GujaratGujaratNamazTruck driver offers Namaz on the roadside
Comments (0)
Add Comment