बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक-कृति की ‘लुका-छुपी’ जारी, ‘बदला’ ने भी की पैसों की बारिश

मनोरंजन डेस्क — बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को रिलीज हुई नई फिल्म के बावजूद इन दिनों  ‘लुका-छुपी’, ‘कैप्टन मार्वल’ और बदला का कब्जा है। तीनों ही फिल्में जबरदस्त कमाई कर रही है।

एक ओर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की लिवइन ‘लुका-छुपी’ लोगों को काफी पसंद आ रही है। वहीं दूसरी ओर अमिताभ बच्चन और तापसी का ‘बदला’ लेकर सस्पेंस क्रीएट करना बाॅक्स ऑफिस पर लोगों को खूब भा रहा है।

बात अगर ‘लुका-छुपी’ करे तो फिल्म ने अब तक धुंआधार कलेक्शन जारी है.फिल्म ने अपने तीसरे हफ्ते के शुक्रवार को 1.62 करोड़ रुपये के साथ ही अब तक टोटल 76.86 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। वहीं इस हफ्ते के आखिरी में अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ रिलीज हो रही है, उसके पहले ही ‘लुका-छुपी’ के 100 करोड़ी होने के आसार लगाए जा रहे हैं।

वहीं वीमेन डे पर रिलीज हुई फिल्म ‘बदला’ की बात करें तो फिल्म ने अब तक कुल  49.26 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। हालांकि फिल्म का पहला दिन कमाई के मामले में स्लो रहा।लेकिन इसके दूसरे शुक्रवार को इसने 3.75 करोड़ रुपये के साथ कुल 49.26 करोड़ रुपये का फिल्म ने कलेक्शन कर लिया है। ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म दूसरे हफ्ते 50 करोड़ से अधिक कमाई कर सकती है। 

इसके अलावा फिल्म ‘कैप्टन मार्वल’ ने अब तक कुल 67.14 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।फिल्म ने पहले ही हफ्ते में 50 करोड़ रुपये का कारोबार कर डाला था।

Comments (0)
Add Comment