बैठक के दौरान अचानक बेहोश हो गए थे लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय, डॉक्टरों ने बताई ये वजह

बैठक के दौरान अचानक बेहोश हो गए थे पुलिस कमिश्नर सुजीत कुमार पांडेय...

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत कुमार पांडेय को इलाज के बाद मेदांता हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। पुलिस कमिश्नर के स्वस्थ होकर डिस्चार्ज होने पर पूरे पुलिस महकमे में खुशी की लहर है। वहीं इलाज के बाद पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद दिया।

ये भी पढ़ें..हेल्प डेस्क पर कोई भी चाइनीज उपकरण न रखा जाए’- CM योगी

लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय की कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आई है। डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है। हृदय की निगरानी के लिए यंत्र लगाया गया। एक महीने बाद दोबारा जांच की जाएगी।

अचानक बेहोश हो गए थे कमिश्नर साहब…

बता दें कि शनिवार की शाम लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट पर एक बैठक में हिस्सा ले रहे थे। उसी दौरान वे अचानक बेहोश हो गए। आनन-फानन में अधिकारियों ने उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू कर दिया।

वहीं मेदांता अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक, बीपी और शुगर लेवल गिरने की वजह से वे बेहोश हुए थे। मेदांता में पुलिस कमिश्नर को ग्लूकोस चढ़ाया गया। फिलहाल, वे पूरी तरह ठीक हैं और अब पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद उन्हें रविवार को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें..डीएम व सीएमओ ने अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, मरीजों से जाना स्वास्थ्य

Indian Police ServiceIPS officersips officers transferredIPS Rankips transferLko Police Commissioner Sujit Pandeymedanta hospitalpolice commissionerPolice Headquarterspolice officersPolitical newspolitics nation newsSujit Pandeytransferuttar pradeshYogi Adityanath Government
Comments (0)
Add Comment