डीएम व सीएमओ ने अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, मरीजों से जाना स्वास्थ्य

एटा: जनपद एटा में जिला मजिस्ट्रेट सुखलाल भारती और एटा सीएमओ डा0 अजय अग्रवाल के साथ एलवन हाॅस्पीटल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बागवाला पहुँचकर औचक निरीक्षण किया ।

यह भी पढ़ें:विधवा की पुश्तैनी जमीन पर दबंग भूमाफियाओं ने किया कब्जा

डीएम ने इस दौरान मरीजों के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए तैनात स्वास्थ्य विभाग की टीम को कड़े निर्देश दिए कि पीपीई किट पहनकर अपनी सिफ्ट के दौरान कम से कम दो बार मरीजोें का स्वास्थ्य परीक्षण किया जाए । अस्पताल में भर्ती मरीज की देखभाल में किसी भी प्रकार की कोताही न बरती जाए । मरीजों से हालचाल जानने के उपरान्त मौजूद ठेकेदार को भी हिदायत दी कि मरीजों एवं स्वास्थ्य विभाग के स्टाफ को गुणवत्तापूर्ण खाना मुहैया कराया जाए । खाने में गुणवत्ता में किसी भी प्रकार की शिथिलता की शिकायत नहीं आनी चाहिए ।

डीएम ने इस दौरान किचिन में जाकर खाने की गुणवत्ता को भी चैक करते हुए अच्छी क्वालिटी का चावल और अच्छे भोजन सामग्री का प्रयोग करने के निर्देश दिए है । वही डीएम सुखलाल भारती ने कहा कि कोरोना की लड़ाई में हमसभी को मिलकर काम करना है, जो भी दायित्व अधिकारियों, कर्मचारियों को सौंपे गए हैं, उनका पूर्ण निष्ठा के साथ निर्वहन किया जाए । अस्पताल परिसर में साफ सफाई पर विशेष रूप से ध्यान देते हुए कक्षों एवं टायलेट आदि की समुचित साफ सफाई के साथ ही सेनिटाइजेशन अवश्य होना चाहिए ।

निरीक्षण के दौरान उनके साथ एटा बीएसए संजय सिंह, डब्लूएचओ की डा0 प्रीती रावत सहित स्वास्थ्य विभाग के अन्य चिकित्सक, स्टाफ नर्स आदि भी मौजूद रहे।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

cmoCoronaDMdoctorhotspotinpection of hospitalkitchennursepatientsppe kitstaff
Comments (0)
Add Comment