लॉरेंस बिश्नोई ने कबूल किया अपना गुनाह, हमारे गैंग ने ही सिंगर सिद्धू मूसेवाला को मारा

पंजाबी सिंगर मूसेवाला की दिनदहाड़े बीच कार के अंदर गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी।

पंजाबी सिंगर मूसेवाला की दिनदहाड़े बीच कार के अंदर गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। वहीं हत्याकांड से एक दिन पहले राज्य सरकार ने उनकी सुरक्षा में कटौती की थी। बता दें कि कांग्रेस नेता होने के साथ साथ सिद्धू मूसेवाला पंजाब के बेहद लोकप्रिय सिंगर बन चुके थे। वहीं दिल्ली पुलिस के पूछ ताछ करने पर बिश्नोई ने कबूल किया है कि उसके गैंग ने ही मूसेवाला की हत्या की है। इसमें मेरा कोई हांथ नहीं है। वहीं बिश्नोई का कहना है कि उसे भी मूसेवाला की हत्या के बारे में टीवी देखते हुए मालूम हुआ था।हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्यों हुई मूसेवाला की हत्या:

जानकारी के मुताबिक पूछताछ में बिश्नोई ने आरोप लगाया है कि मूसेवाला अकाली दल के युवा नेता विक्रमजीत सिंह (विक्की मिड्डूखेड़ा) की पिछले साल सात अगस्त को हुई हत्या में शामिल था। जिसके कारण बिश्नोई और पंजाबी गायक के बीच “दुश्मनी” पनपी थी। मौजूदा समय में बिश्नोई दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ की हिरासत में है।

मूसेवाला हत्या की पहले से रची गई थी साजिश:

अधिकारियों के मुताबिक बिश्नोई जांच में बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रहा और उसने अभी तक अपने गिरोह के उन सदस्यों का नाम तक नहीं बताया। जिन्होंने मूसेवाला की हत्या के पीछे की साजिश रची। लेकिन पूछताछ के दौरान उसने स्वीकार किया है कि उसकी मूसेवाला के साथ दुश्मनी थी। बिश्नोई ने यह भी दावा किया है कि उसके गिरोह के सदस्यों ने ही गायक की हत्या की।” वहीं मूसेवाला की हत्या से एक दिन पहले पंजाब सरकार ने उनकी सुरक्षा घटाई थी।

 

 

भी पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Delhi newsdelhi policehindi newsLawrence BishnoiNews in HindiSidhu Moose WalaSidhu Moose wala murder caseTihar Jailतिहाड़ जेलदिल्ली न्यूजदिल्ली पुलिसलॉरेंस बिश्नोईसिद्धू मुसेवाला हत्याकांड
Comments (0)
Add Comment