घर से भागने के लिए 2 बच्‍चों के लेकर बस स्टैंड पहुंची प्रेमिका, चाय का बहाना बनाकर प्रेमी हुआ फरार

यूपी में कन्‍नौज से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां बस स्‍टॉप पर एक प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ भागने के लिए पहुंची। प्रेमिका को देखकर प्रेमी बहुत खुश हुआ लेकिन थोड़ी देर बात उसकी सारी खुशी काफूर हो गई जब प्रेमिका ने अपने दो बच्चों को भी अपने साथ लाई थी।

ये भी पढ़ें..शादी में दूल्हे ने नहीं किया शराब का इंतजाम, दोस्तों ने कर दी हत्या

दो बच्चों को लेकर पहुंची प्रेमिका

प्रेमिका ने बताया कि एक बच्चे को वो घर पर छोड़ कर आई है और अपने दो छोटे बच्‍चों को भी साथ लेकर चलेगी। यह सुनकर नाराज प्रेमी चाय पीने के बहाने वहां से खिसक लिया। बहुत देर तक जब प्रेमी नहीं लौटा तो महिला रोने लगी। बाद में पुलिस ने महिला को बच्‍चों समेत उसके घर पर पहुंचाया। पूरे शहर में इस घटना की खूब चर्चा हुई।

जानकारी के मुताबिक, इंदरगढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाली एक शादीशुदा महिला का कुछ दिन पहले तिर्वा कस्बा निवासी एक युवक से प्रेम संबंध हो गए। धीरे-धीरे उनका संबंध प्रगाढ़ हुआ और दोनों एक-दूसरे के साथ रहने को तैयार हो गए।

पहले हुआ खुश फिर हुआ फरार..

महिला पति का घर छोड़कर प्रेमी के साथ रहने के लिए निकल पड़ी। वह अपने दो बच्‍चों को साथ में लेकर सरायमीरा बस स्‍टॉप जा पहुंची। करीब एक घंटे बाद उसका प्रेमी वहां पहुंचा तो प्रेमिका को देखकर उसकी खुशी का ठिकाना ना रहा।

थोड़ी देर बाद जब महिला ने प्रेमी को अपने दोनों बच्‍चों से रूबरू करवाया तो प्रेमी का गुस्‍सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। इस बात को लेकर दोनों में विवाद भी हुआ पर प्रेमिका बच्‍चों को साथ ले जाने पर अड़ी रही।

अचानक गया प्रेमी-

इस दौरान युवक चाय पीने का बहाना बनाकर वहां से भाग निकला। देर शाम तक जब वह बस स्‍टॉप पर वापस नहीं लौटा तो महिला रोने लगी। आसपास के यात्रियों ने पुलिस को इस बात की सूचना दे दी।

सूचना पर पहुंचे सरायमीरा चौकी प्रभारी कमल भाटी ने पूछताछ की। महिला ने बताया कि प्रेमी उसे अकेले साथ ले जाने की बात कह रहा था। बच्चों को साथ ले जाने की जिद पर वह उसे छोड़कर चला गया। इसके बाद चौकी प्रभारी ने उसे व उसके बच्चों को घर तक पहुंचाया।

ये भी पढ़ें..तीन मासूम बच्चों की निर्मम हत्या, SHO समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Angry Loverboyfriendbus stopcontroversyExcuse of Tea DrinkingGirlfriendgirlfriend arrivegirlfriend arrivesgirlfriend with childrengot the issue startedJunkieKannaujkannauj latest newsKannauj newsKhushi KafurLatest uttar pradesh News
Comments (0)
Add Comment