75 साल की उम्र में परवान चढ़ा प्यार तो बुजुर्ग ने प्रेमिका से रचाई शादी, अब बेटा बना जान का दुश्मन

कहते हैं प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती। कब किसे किस उम्र में प्यार हो जाए ये कहा नहीं जा सकता। एक ऐसा ही अजीबोगरीब मामला छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से सामने आया है। यहां के थाना कोतवाली क्षेत्र अंर्तगत ग्राम हाटकोंगेरा निवासी लखनलाल देवांगन का 75 साल की उम्र में प्यार परवान चढ़ा और अपनी 40 वर्षीय प्रेमिका मीना देवांगन से लव मैरिज कर ली। उधर यह विवाह इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि अपनी प्रेमिका को घर लेकर आने पर बुजुर्ग लखनलाल के पुत्र दिनेश देवांगन ने हंगामा कर दिया। बात इतनी बढ़ी कि बुजुर्ग लखनलाल देवांगन को अपनी प्रेमिका को थाने पहुंचना पड़ा, अब इस प्रेमी जोड़े को अपने परिवार से जान का खतरा लग रहा है, ऐसे में उन्होंने सुरक्षा के लिए कोतवाली पुलिस से गुहार लगाई है।

बेटा बना दुश्मन

मिली जानकारी के अनुसार 75 साल के एक बुजुर्ग को 40 साल की महिला से प्यार हुआ और विवाह कर उसे वह घर भी लेकर आ गया। इस पर बेटे ने हंगामा मचा दिया। बात इतनी बढ़ी कि बुजुर्ग लखनलाल देवांगन ने अपने पुत्र दिनेश देवांगन के खिलाफ गाली-गलौच करने और धमकाने की शिकायत लेकर थाना पहुंचा। उन्होंने पुलिस को बताया कि हाल ही में उन्होंने अपनी 40 साल की प्रेमिका मीना देवांगन के साथ प्रेम विवाह किया है। उसे घर भी ले आया है, लेकिन इस रिश्ते से उनका पुत्र दिनेश देवांगन नाराज है। अब इस प्रेमी जोड़े को अपने परिवार से जान का खतरा लग रहा है, ऐसे में उन्होंने सुरक्षा के लिए कोतवाली पुलिस से गुहार लगाई है।

पत्नी की हो चुकी है मौत

बुजुर्ग प्रेमी लखनलाल ने बताया कि 10 साल पहले उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। वह अकेले जीवन यापन कर रहा था, इस उम्र में जिंदगी काटना मुश्किल हो गया, ऐसे में उसने मीना देवांगन से शादी कर ली। वहीं मीना देवांगन का कहना है वह अकेली रहती थी, कम से कम एक सहारा तो मिला है। बताया जा रहा है दोनों के इस शादी को सामाजिक तौर पर मान्यता मिल गई है, लेकिन पुत्र इसके खिलाफ है, इसी के चलते सारा विवाद हो रहा है।

भी पढ़ें..6 साल की मासूम का चलती ट्रेन में युवक ने बेरहमी से किया रेप, देखते ही मां ने किया ऐसा काम

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

75 years old75 साल का बुजुर्गChhattisgarhKankerold man marries girlfriendson becomes enemyकांकेरछत्तीसगढ़दुश्मन बना बेटाबुजुर्ग ने प्रेमिका से रचाई शादी
Comments (0)
Add Comment