तेज तर्रार महिला थाना प्रभारी ने की खुदकुशी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप…

2018 बैच की तेजतर्रार महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की ने मंगलवार देर रात खुदकुशी कर ली. रूपा पुलिस लाईन स्थित अपने सरकारी क्वार्टर नंबर यूएस 1 के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की. वहीं सूचना मिलती ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें..तेज तर्रार ASP राहुल कुमार की कोरोना से मौत, पुलिस महकमे में शोक

जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं. फिलहाल अभी महिला थाना प्रभारी की मौत किन परिस्थितियों में हुई है इस विषय में पुलिस के आलाधिकारी कुछ भी बता नहीं पा रहे हैं.

सरकारी क्वाटर में रहती थी रूपा…

वैसे जिस सरकारी क्वाटर में महिला थाना प्रभारी रहती थी. उस फ्लैट में 3 और भी पुलिस के परिवार अलग-अलग रह रहे थे. रूपा तिर्की की मौत की खबर उनके परिवार वालों को अधिकारियों ने फोन कर जानकारी दे दी है.

ये भी पढ़ें..UP में फिर बढ़ाया गया लॉकडाउन, अब 10 मई तक जारी रहेंगी पाबंदियां…

बता दें कि महिला थाना प्रभारी मूलत झारखंड रांची के रातू के काटीटांड़ की रहने वाली थी. इनके पिता सेना में है. रूपा तिर्की तीन बहनों में सबसे बड़ी थी, इससे दो बहन अभी छोटी हैं. वैसे महिला था प्रभारी रूपा तिर्की का स्वभाव बहुत ही सौम्य और सरल था.

जांच में जुटी पुलिस…

इस संबंध में नगर प्रभाग के इंस्पेक्टर एस. बी. चौधरी ने बताया कि मौत का असली कारण अभी तक पुलिस को पता नहीं चल सका है.

रूपा की मां ने दो महिला दारोगा पर अपनी बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई. दोनों महिला दारोगा रूपा की बैच मेट हैं. इस बीच एक ऑडियो वायरल हो रहा है. इस ऑडियो में रूपा द्वारा आत्महत्या की धमकी दिये जाने की चर्चा हो रही है.

इसमें दो व्यक्तियों के बीच बातचीत हो रही है. इनमें एक के रूपा के पिता और दूसरे के उसके प्रेमी के होने की चर्चा है. हालांकि हम इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करते है. साहिबगंज पुलिस अनुसंधान का एक बिंदु यह ऑडियो भी बन गया है. बातचीत में युवक रूपा को समझाने की बात कहता है ताकि वह आत्महत्या जैसी कोई गलत कदम न उठाए.

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

#stateAudio Viral in Rupa Tirkey Suicide Casedhanbad-crimeJharkhand crimeNational NewsnewsRupa Tirkey Suicide CaseSahibganj NewsSahibganj woman police station incharge Rupa TirkeySub Inspector Rupa Tirkey Suicide Case
Comments (0)
Add Comment