साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत को मिली करारी हार, कप्तान पंत ने इन खिलाड़ियों को ठहराया जिम्मेदार

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम ने चार विकेट गवांकर 211 रन बनाने के बावजूद भी उसे हार का सामना करना पड़ा।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम ने चार विकेट गवांकर 211 रन बनाने के बावजूद भी उसे हार का सामना करना पड़ा। क्योंकि भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा। जिसकी वजह से टीम को पहले ही मैच में बड़ी हार का सामना करना पड़ा। वहीं दूसरी तरफ मैच में हार मिलने के बाद कप्तान ऋषभ पंत ने बड़ा बयान दिया। आइये आपको बताते हैं कप्तान ने किसे ठहराया जिम्म्मेदार।

इस वजह से भारत को मिली हार:

भारत के मौजूदा समय के कप्तान ऋषभ पंत ने मैच के बाद कहा कि हमने एक बड़ा स्कोर खड़ा किया, लेकिन हम जीतने में कामयाब नहीं हो सके। उन्होंने विरोधी टीम की त्तारिफ करते हुए कहा कि मैच में डेविड मिलर और रॉसी वेन डुसेन ने शानदार बल्लेबाजी की। इसी वजह से मैच हमसे दूर चला गया। जब हमने बैटिंग की तो पिच धीमी थी, लेकिन दूसरी पारी में पिच बेहतर हो गई। वहीं पंत आगे कहा कि, कुछ गलतियां हमारे खिलाडियों से हुई जिसकी वजह से हमे हार का सामना करना पड़ा।

गेंदबाजों की गलती टीम पर पड़ी भारी:

भारतीय गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन की वजह से टीम जीतने में कामयाब नहीं हुई। बता दें कि अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 43 रन दिए, तो आवेश खान ने 4 ओवर में 35 रन खर्च कर दिए और हर्षल पटेल इन दोनों गेंदबाजों से महंगे साबित हुए, 4 ओवर में 43 रन दे दिए। इसके अलावा आईपीएल 2022 में अपनी गेंदबाजी से तहलका मचाने वाले युजवेंद्र चहल तो बुरी तरह से फ्लॉप रहे। उन्होंने दो ओवर में 24 रन लूटा दिए। इन गेंदबाजों  ने कुल मिलाकर मैच में सिर्फ तीन विकेट हासिल किए। इनके खराब फॉर्म की वजह से भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में शर्मनाक हार मिली।

 

 

भी पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Breaking News In Hindifirst T20 matchhindi newsIND vs SAindia vs south africaindia vs south africa first t20ishan kishanLatest News in HindiPantpant captaincyRishabh pant
Comments (0)
Add Comment