‘सेल्फिश’ पांड्या ने नहीं बनने दिया तिलक वर्मा अर्धशतक, भड़के फैन्स बोले-‘धोनी से कुछ तो सीखो’

Tilak Varma: टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में शानदार जीत दर्ज की। इस मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हरा दिया। इस मैच में सूर्यकुमार यादव की फॉर्म में शानदार वापसी करते हुए कमाल की बल्लेबाजी की और 44 गेंद पर 83 रन बनाकर भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। दरअसल, सूर्यकुमार यादव का बल्ला पिछले कई मैचों से खामोश था। वह लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे थे, लेकिन तीसरे टी20 मैच में शानदार पारी खेलकर उन्होंने फॉर्म में वापसी के संकेत दिए।

एक ओर जहां मैच में सूर्यकुमार ने अपनी बल्लेबाजी से फैन्स को झूमने का मौका दिया तो वहीं दूसरी ओर कप्तान हार्दिक पांड्या एक बड़ी गलती कर बैठे, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैन्स माथा ठनक उठा और हार्दिक (Hardik Pandya) को जमकर ट्रोल किया। दरअसल, जब टीम इंडिया को जीत के लिए 2 रनों की जरूरत थी तब क्रीज पर हार्दिक पांड्या के साथ तिलक वर्मा (Tilak Varma) भी मौजूद थे और अर्धशतक से केवल 1 रन दूर थे और 14 गेंदे बची थी।

ये भी पढ़ें..No Confidence Motion: संसद में BJP पर बरसीं डिंपल यादव, कहा- ‘अहंकार में डूबी’ है मोदी सरकार

लेकिन हार्दिक ने छक्का लगाकर भारत को जीत दिलाई तो दिला दी लेकिन बेचारे तिलक वर्मा 49 रन पर मुंह ताकते रह गए। जिससे तिलक अपना अर्धशतक नहीं बना पाए। तिलक वर्मा के पास लगातार दूसरी फ‍िफ्टी जड़ने का मौका था। उन्होंने पहले विंडीज के ख‍िलाफ पहले टी20 मैच में 39, दूसरे टी में 51 रन बनाए थे। वहीं जब यह घटना घटी तो सोशल मीडिया पर फैन्स ने हार्दिक की जमकर क्लास लगाई।

https://twitter.com/Abdullah__Neaz/status/1688976352849096704?s=20

दरअसल, फैन्स चाहते थे कि तिलक अपना अर्धशतक पूरा करें, लेकिन हार्दिक (Hardik Pandya) ने अपने पाले में गेंद को देखकर हवाई शॉट मार दिया जो सीधे छक्के के लिए चली गई। हालांकि तिलक के चेहरे पर अर्धशतक न होने का कोई दुख नहीं था। लेकिन फैन्स को यह बहुत बुरा लगा। सोशल मीडिया यूजर्स ने कप्तान हार्दिक पांड्या को “बेशर्म” करार कर दिया।

फैन्स ने हार्द‍िक को दिलाई धोनी की याद

वहीं कई फैन्स ने तो हार्द‍िक पांड्या को पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद दिलाई। बता दें कि 2014 T20 वर्ल्डकप के सेमीफाइनल में दक्ष‍िण अफ्रीका के ख‍िलाफ हुए मैच में धोनी ने विराट को मैच फिन‍िश करने के लिए कहा था। इस वीड‍ियो ने तब खूब सुर्ख‍ियां बटोरी थीं। लोगों ने कहा कि धोनी होना हरेक बस की बात नहीं हैं। कई लोगों ने हार्द‍िक को स्वार्थी भी करार दिया। फैंस ने कहा कुछ तो धोनी से सिखो। कई लोगों ने कहा हार्द‍िक खुद ही क्रेडिट लेने में लग रहते हैं।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

2014 t20 world cupcricket news in hindihardik pandyahardik pandya trolledhardik pandya winning sixind vs sa 2014 matchIND vs WIindia vs west indies 3rd t20iLatest Cricket News UpdatesMS Dhonitilak varma fiftyvirat kohli
Comments (0)
Add Comment