IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच कल होगा मुकाबला, ये होगी भारत की संभावित प्लेइंग-11

भारतीय टीम हाल ही में टी20 इंटरनेशनल मैच में श्रीलंका को 3-0 से क्लीन स्वीप कर सीरीज अपने नाम की है। प्लेइंग-11 में कौन कौन खिलाड़ी शामिल है।

भारतीय टीम हाल ही में टी20 इंटरनेशनल मैच में श्रीलंका को 3-0 से क्लीन स्वीप कर सीरीज अपने नाम की है। वही अब एक बार फिर भारतीय टीम टेस्ट मैच में भी श्रीलंका को शिकस्त देने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैचों का मुकाबला कल यानी 4 मार्च सुबह 9:30 मिनट पर शुरू होगा। वही इस टेस्ट में कप्तान रोहित शर्मा ने कई खिलाड़ियों को मौका दिए है। आइये आपको बताते है कि कल के प्लेइंग-11 में कौन कौन खिलाड़ी शामिल है।

रोहित के साथ ये खिलाड़ी करेगा ओपनिंग:

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा के साथ मयंक अग्रवाल ओपनिंग कर सकते हैं। दूसरी तरफ केएल राहुल चोटिल होने की वजह से श्रीलंका के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर रहेंगे। ऐसे में हो सकता है कि इस मैच में मयंक अग्रवाल को रोहित शर्मा का नया ओपनिंग पार्टनर बनाया जाए। वहीं नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने के लिए धाकड़ बल्लेबाज शुभमन गिल आ सकते है। इसके अलावा पूर्व कप्तान विराट कोहली नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे।

विराट के लिए होगा खास मैच:

विराट कोहली के लिए यह टेस्ट मैच बेहद खास होने वाला है। क्योंकि ये विराट कोहली का 100वां टेस्ट होगा। शतक लगाकर इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी 71वीं सेंचुरी पूरी करना चाहेंगे। अपने 100वें टेस्ट में विराट कोहली 38 रन बनाकर अपने 8000 टेस्ट रन भी पूरे कर लेंगे।

भारत की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज।

 

भी पढ़ें..6 साल की मासूम का चलती ट्रेन में युवक ने बेरहमी से किया रेप, देखते ही मां ने किया ऐसा काम

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

1st test matchdream 11IND vs SLIndia vs Sri LankaMohaliplaying 11Rohit sharmaTest match
Comments (0)
Add Comment