IND vs SA 2nd Test: भारत की दूसरी पारी 266 रन पर सिमटी, दक्षिण अफ्रीका को मिला 240 का लक्ष्य

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे वांडर्स स्टेडियम में यहां दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम की दूसरी पारी 266 रन पर सिमट गई। दक्षिण अफ्रीका को जीत के लिए 240 रनों का आसान लक्ष्य मिला है। खबर लिखे जाने तक अफ्रीका ने 1 विकेट पर 50 रन बना लिए हैं। अफ्रीका को जीत के बस 190 रनों की अवश्यकता है। बता दें कि जोहानिसबर्ग में अफ्रीका सिर्फ एक बार 200 से ज्यादा रनों का पीछा कर पाया है। वहीं अपनी जमीन पर भी अफ्रीकी टीम सिर्फ दो बार 237 से ज्यादा के लक्ष्य का पीछा कर पाई है। हालांकि भारत ने जोहानिसबर्ग के मैदान पर अब तक कोई टेस्ट मैच नहीं हारा है। इस मैच में भी टीम इंडिया के गेंदबाज यह रिकॉर्ड बरकरार रखना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें..पंजाबः PM मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, फ्लाईओवर पर 20 मिनट तक रुका रहा का काफिला

इससे पहले भारत के लिए तीसरे दिन रहाणे और पुजारा ने बेहतरीन शुरुआत करते हुए शतकीय साझेदारी की थी और टीम इंडिया को अच्छी स्थिति में लाए थे। लेकिन बाद अफ्रीकी गेंदबाजों ने जबरदस्त वापसी की और भारत को 266 रन पर ही रोक दिया। उससे पहले भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल आठ रन बनाकर गेंदबाज मार्को के ओवर में कैच थमा बैठे। वहीं, मयंक अग्रवाल 37 गेंदों में 23 रन बनाकर ओलिवियर के गेंद में एलबीडब्ल्यू आउट हो गए।

तीसरे नंबर के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा अपना अर्धशतक पूरा करते हुए 86 गेंदों में 53 रन बनाकर गेंदबाज रबाडा के ओवर में विकेट गंवा बैठे। अंजिक्य रहाणे भी 78 गेंदों में एक छक्का और आठ चौके के साथ 58 रन बनाकर राबाडा के ओवर में आउट हो गए। ऋषभ पंत शून्य पर और रविचंद्रन अश्विन 16 रन बनाकर आउट हो गए।

ये भी पढ़ें.. अपने ही मौसा के हवस का शिकार बनी युवती, 11 साल तक करता रहा रेप

ये भी पढ़ें..भुवनेश्वर कुमार ने दिखाई अपनी बेटी की पहले झलक, शेयर की लाडली की तस्वीर 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

IND vs SAIND vs SA LiveIND vs SA Live ScoreIndia vs South Africa 2nd testIndia vs South Africa Live ScoreLive IND vs SA scoreLive Test Match scoreLive Test Series ScoreTest Series Score
Comments (0)
Add Comment