IND vs BAN: टीम इंडिया को बड़ा झटका, बांग्लादेश के खिलाफ हार्दिक पांड्या हुए चोटिल

Hardik Pandya Injured- भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 के अपने चौथे मैच में बांग्लादेश से खेल रही है। पुणे में खेले जा रहे इस मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की की टीम ने जबरदस्त शुरुआत की है। इस बीच भारत को बड़ा झटका लगा है। भारत के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या गेंदबाजी के दौरान चोटिल हो गए। वह लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर गए। ऐसे में अब देखना होगा कि वह दोबारा मैदान पर वापसी करते हैं या नहीं।

ये भी पढ़ें..आजम खान की सजा पर छलका शिवपाल का दर्द, बोले- अल्पसंख्यक समाज BJP सरकार से भयभीत

लड़खड़ाते हुए मैदान से गए बाहर 

बता दें कि जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज के चार-चार ओवर फेंकने के बाद पहले बदलाव के रूप में आए पांड्या को लिटन दास ने दूसरी और तीसरी गेंद पर लगातार चौके लगाए। दाएं पैर में पट्टी बांधकर मैदान में उतरे पांड्या ने फिजियो से कुछ उपचार लिया, लेकिन फिर अगली गेंद फेंकने में असमर्थ होकर लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर चले गए। जिसके बाद भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने ओवर पूरा करने के लिए बाकी तीन गेंदें फेंकी और सिर्फ दो रन दिए।

लंबे समय तक टीम से रहे बाहर

इससे पहले बांग्लादेश के कार्यवाहक कप्तान नजमुल हसन शान्तो ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने अच्छी शुरुआत की और 10 ओवर में बिना कोई विकेट खोए 63 रन बनाए। पांड्या बैक की चोट के कारण लंबे समय तक टीम से बाहर रहे। उन्हें सर्जरी तक करानी पड़ी। वर्कलोड मैनेजमेंट के चलते वे अभी भी टेस्ट क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं। वर्ल्ड कप 2023 की बात करें, तो भारतीय टीम ने अब तक ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान और पाकिस्तान को मात दी है। रोहित शर्मा की नजर लगातार चौथी जीत है। दूसरी ओर बांग्लादेश की टीम 3 में सिर्फ एक ही मैच जीत सकी है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

cricket news in hindiCricket World Cup 2023hardik pandyahardik pandya injuredInd vs BanIndia vs BangladeshIndian teamLatest Cricket News Updates
Comments (0)
Add Comment