IAS Tina Dabi: टीना डाबी के घर गूंजी किलकारी, सुन्दर बेटे को दिया जन्म

IAS Tina Dabi- आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) और उनके पति आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे के घर नन्हा मेहमान आया है। शुक्रवार (15 सितंबर) को आईएएस टीना डाबी ने जयपुर के एक अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। टीना डाबी और उनके पति आईएएस अधिकारी प्रदीप गावंडे के माता-पिता बनने पर टीना और प्रदीप को खूब बधाइयां मिल रही हैं। जैसलमेर की मशहूर कलेक्टर टीना डाबी (Tina Dabi) 5 जुलाई से मैटरनिटी लीव पर हैं। पिछले हफ्ते टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने भी बेबी शॉवर सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। बता दें कि डाबी की प्रदीप से मुलाकात कोविड महामारी के दौरान हुई थी।

 

टीना ने पिछले साल आईएएस ऑफिसर से की थी शादी

 

राजस्थान कैडर की अधिकारी टीना डाबी (Tina Dabi) आखिरी बार जैसलमेर में जिला मजिस्ट्रेट के पद पर तैनात थीं। 14 जुलाई को, उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में घोषणा की कि वह काम से छुट्टी ले रही हैं। गौरतलब है कि टीना ने साल 2022 में आईएएस ऑफिसर प्रदीप गवांडे से शादी की थी।

आईएएस टीना डाबी (Tina Dabi) और उनके पति प्रदीप गवांडे को माता-पिता बनने पर बधाईयां मिल रही हैं। आईएएस टीना डाबी इससे पहले राजस्थान सरकार, जयपुर में संयुक्त सचिव, वित्त (कर) के पद पर तैनात थीं। साल 2015 में टीना डाबी सिविल सेवा परीक्षा में टॉप करने वाली दलित समुदाय की पहली व्यक्ति बनीं। वहीं, 2013 बैच के आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे महाराष्ट्र के लातूर के रहने वाले हैं। उन्होंने वैली हॉस्पिटल, औरंगाबाद से एमबीबीएस पूरा किया। 2013 में यूपीएससी परीक्षा पास करने के बाद उन्हें राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया।

 

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

ias pradeep gawande become fatherias tina dabi become motherias tina dabi gives birth baby boyias tina dabi newsrajasthan newstina dabi become mothertina dabi birh babyआईएएस टीना डाबीटीना डाबी बनी मां
Comments (0)
Add Comment