रोहित शर्मा, कोहली से बेहतर कप्तान बने हार्दिक पांड्या, आयरलैंड को हरा हासिल की बड़ी उपलब्धि

हार्दिक पांड्या की अगुवाई में दो मैचों की टी20 सीरीज खेल रही भारतीय टीम ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए आयरलैंड को पहले मैच में 7 विकेट से मात दी है।

हार्दिक पांड्या की अगुवाई में दो मैचों की टी20 सीरीज खेल रही भारतीय टीम ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए आयरलैंड को पहले मैच में 7 विकेट से मात दी है। वहीं आयरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 12 ओवर में 4 विकेट खोकर 108 रन बनाए थे। तो जवाब में भारत की तरफ से कप्तान हार्दिक और दीपक हुड्डा ने शानदार परफॉर्म करते हुए 16 गेंद शेष रहते ही जीत हासिल कर ली।

भारत का पहले मैच में शानदार रहा प्रदर्शन:

बता दें कि भारत ने 9।2 ओवर में तीन विकेट खोकर 111 रन बनाकर दो मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। वहीं ओपनिंग करने आए दीपक हुड्डा ने पहले कुछ ओवरों में धीमी पारी खेली। लेकिन एक बार सेट होने के बाद उन्होंने लंबे शॉट लगाए और कप्तान हार्दिक के साथ मिलकर 32 गेंदों में 64 रन की साझेदारी की। वहीं बैटिंग के साथ साथ हार्दिक पांड्या ने अपने पहले ही ओवर में पॉल स्टर्लिंग का विकेट लिया। ऐसा करने वाले टी-20 क्रिकेट में कोई भी विकेट लेने वाले पहले कप्तान बन गए हैं।

बारिश ने बिगाड़ा आयरलैंड का खेल:

वहीं आयरलैंड में बारिश के कारण देरी से शुरू हुए मैच में खराब शुरुआत की। क्योंकि भारतीय गेंदबाजों ने निर्धारित 4 ओवर के पावरप्ले के अंदर ही आयरलैंड के तीन विकेट गिरा दिए थे। फिर भी आयरलैंड की ओर से हैरी टेक्टर ने 33 गेंदों में सर्वाधिक नाबाद 64 रन बनाया। उसके बाद पॉल स्टर्लिंग 4 रन बनाकर हार्दिक पांड्या का शिकार बने। डेलेनी 9 गेंद में 8 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद टेक्टर और टकर के बीच अर्धशतकीय पारी खेली गई। टकर 16 गेंद में 18 रन बनाकर पवेलियन लौटे। डॉकरेल ने 4 रन बनाया। वही अब इन दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच मंगलवार को खेला जाएगा।

 

 

पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

cricket newsDublinhardik pandyaHardik Pandya newshindi newsIND vs IREIND vs IRE 1st T20indiaIndia tour of IrelandIrelandIreland vs IndiaIreland vs India 1st T20Ilatest cricket newslatest sport newssport newsteam indiaThe Villageआयरलैंडटी20 सीरीजभारतहार्दिक पांड्या
Comments (0)
Add Comment