यहाँ सुहागरात पर दूल्हे के दोस्त उतारते हैं दुल्हन के कपड़े, और फिर…Video वायरल

दुनिया भर में शादी को लेकर अलग-अलग विभिन्न तरह के रीति-रिवाज देखने को मिलते हैं। आपने भी कई बार शादी-ब्याह में बहुत सारी अलग-अलग रस्में देखी या सुनी होंगी।

ये भी पढ़ें..कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने घटाया 100 किलो वजन, कपिल के शो में किया खुलासा

लेकिन आज हम एक ऐसा ही एक देश के बार में बताने जा रहे है, जहां शादी के बाद दूल्हे के दोस्त मिलकर दुल्हन के कपड़े उतारते हैं। इस दौरान दूल्हा अपनी दुल्हन को बचाने का प्रयास करता है, लेकिन दूल्हे के दोस्त किसी की परवाह न करते हुए दुल्हन के सारे कपड़े उतार देते हैं।

नई नवेली दुल्हन के उतारे जाते है कपड़े

दरअसल हम बात कर रहे है चीन की। यहां पर शादी के बाद बड़े अजीबो-गरीब गेम होते हैं, जिन्हें वेडिंग गेम के नाम से जाना जाता है। इसी में एक गेम यह भी होता है जिसमें नई नवेली दुल्हन के कपड़े उसका पति नहीं बल्कि उसके दोस्त उतारते हैं।

चीन में हुई एक शादी का ऐसा हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है जो काफी पुराना बताया जा रहा है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाया था।

चिल्लाती रही  है दुल्हन 

वीडियो में आप देख सकते है कि दूल्हा दुल्हन अपने कमरे में बैठे हैं। इस दौरान दूल्हे के कुछ दोस्त उसके कमरे में जाते हैं और दुल्हन के साथ यह खेल शुरू कर देते है। इस दौरान दूल्हा दुल्हन को लाल रंग के कंबल में छुपाने की कोशिश करता है लेकिन नाकाम रहता है।

वहीं लड़की भी खुद को उन दोस्तों से बचाने के लिए चिल्लाती है, लेकिन दूल्हे के दोस्त किसी की भी नहीं सुनते हैं। वह उसके सारे कपड़े निकाल देते हैं।

ये भी पढ़ें..तीन मासूम बच्चों की निर्मम हत्या, SHO समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

chinagroom's friends take off bridal clothesstrange ceremonywhat kind of weddingWonderfulअजीब रस्मगजब-गजबचीनदूल्हे के दोस्त उतारते है दुल्हन के कपड़ेये कैसी शादी
Comments (0)
Add Comment