दूल्हे ने दुल्हन के साथ सुहागरात मनाने से किया इनकार, वजह जान आप भी रह जाएंगे दंग

एक नई नवेली दुल्हन अपने पति किस शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची।

एक नई नवेली दुल्हन अपने पति किस शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची। क्योंकि उसके पति ने सुहागरात पर संबंध बनाने से इनकार कर दिया। वही जैसे ही ये बात उसके चाचा ससुर को मालूम हुआ तो एक दिन वह दुल्हन के कमरे में घूस आए और जबरन उसे छूने लगते हैं। वहीं लसूड़िया पुलिस ने महिला के पति, जेठ और चाचा ससुर पर प्रताड़ना सहित अन्य मामलों में केस दर्ज किया है।

दुल्हन के साथ पति ने संबंध बनाने से किया मना:

दरअसल, इंदौर में एक स्पोर्ट्स टीचर की पत्नी ने पति पर सुहागरात पर संबंध बनाने से इनकार कर दिया। दोनों की शादी आठ महीने पहले ही हुई थी। शादी के अगले ही दिन से पति ने कमर में दर्द होने के चलते संबंध नहीं बनाए। फिर बाद में डिस्क स्लिप होने की बात कही और चार माह तक उपचार कराते रहे। पंजाब पुलिस में नौकरी कर चुके चाचा ससुर महेन्द्र बिल्लौरे ने उसके साथ जबरन संबंध बनाने की कोशिश करने लगते हैं। वहीं जब पति को यह बातें बताई तो उसने मारपीट की और कहा, चाचा जो कहें उसे करना पड़ेगा।

पहले किया था शादी से इनकार:

पीड़िता ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वह शादी के पहले राजेन्द्र नगर इलाके में कैफे चलाती थी। उसका प्रदीप से रिश्ता तय हुआ था और वह एक ही सोसाइटी में रहने की वजह से एक दूसरे को जानते रहे है। वहीं कुछ समय बाद प्रदीप ने रिश्ता तोड़ दिया। करीब छह माह बाद वह फिर से चाचा महेन्द्र को लेकर पीड़िता के घर पहुंचा और शादी की बात की। उसके बाद दोनों की हाल ही में शादी हुई थी।

 

 

पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Dowry Harassment CaseDowry Harassment Cases In IndiaDowry Harassment Cases In Madhya PradeshDowry Harassment SectionMadhya Pradesh NewsMadhya Pradesh News in HindiMadhya Pradesh News Today
Comments (0)
Add Comment