चलती ट्रेन में युवती के साथ पेंट्रीकार कर्मचारी ने किया दुष्कर्म, रोती-बिलखती रही पीड़िता

एक युवती के साथ चलती ट्रेन में दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। युवती भुसावल से दिल्ली जाने वाली कर्नाटक संपर्क क्रांति में सफर कर रही थी।

एक युवती के साथ चलती ट्रेन में दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। युवती भुसावल से दिल्ली जाने वाली कर्नाटक संपर्क क्रांति में सफर कर रही थी। युवती के पास टिकट के पैसे न होने के कारण पेंट्रीकार कर्मचारी ने मौके का फायदा उठाते हुए उसके साथ रेप किया। वही युवती ने भोपाल स्टेशन पर उतरकर पुलिस स्टेशन जाकर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।

चलती ट्रेन में युवती के साथ दुष्कर्म:

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती दिल्ली की रहने वाली है। यह घटना युवती के साथ तब हुई जब वह दिल्ली से मुंबई काम की तलाश में गई हुई थी। वहां से वापस आते समय युवती के पास पैसे न होने के कारण वह बिना टिकट ही मुंबई से भुसावल पहुंच गई। फिर वहां से युवती ने भुसावल के कर्नाटक संपर्क क्रांति में सवार हो गई। उसके बाद टिकट न होने की वजह से पेंट्रीकार कर्मचारी युवती को सेकंड क्लास के रिजर्वेशन में ले जाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।

युवती ने दूसरे यात्रियों को बताई आपबीती:

आरोपी दुष्कर्म करने के बाद मौके से फरार हो गया था। दूसरी तरफ युवती ने रोते हुए ट्रेन में सफर कर रहे दूसरे यात्रियों से अपनी आपबीती बताई। वही यात्रियों ने पीड़िता की मदद करते हुए भोपाल रेलवे स्टेशन आने पर पुलिस को उसके साथ हुई घटना के बारे में जानकारी दी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार:

वही भोपाल जीआरपी थाना में युवती के साथ हुई घटना में एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। कर्नाटक संपर्क क्रांति की पेंट्रीकार के कर्मचारी की तलाश शुरू हुई और उसे झांसी में पकड़ा गया। बता दें कि पुलिस ने भूपेंद्र तोमर के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 

भी पढ़ें.. Valentine Week: 7 फरवरी से शुरू हो रहा प्रेम का सप्ताह, जानें क्यों पहले ही दिन मनाया जाता है Rose Day

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

madhya pradeshMadhya Pradesh Newsकर्नाटक संपर्क क्रांतिचलती ट्रेन में दुष्कर्मयात्रीयुवती के साथ दुष्कर्म
Comments (0)
Add Comment