निकाय चुनाव से पहले सपा को झटका ! भाजपा में शामिल हुए मुन्ना समेत कई दिग्गज …

भारतीय जनता पार्टी( BJP) लगातार अपना कुनबा बढ़ाने में लगी हुई है । सपा के पूर्व प्रदेश सचिव व प्रसपा के पूर्व प्रदेश महासचिव अजय त्रिपाठी मुन्ना शुक्रवार को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के समक्ष अपने समर्थकों सहित भाजपा में शामिल हो गये । इस मौके पर उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा गरीबों के कल्याण के लिए किए जा रहे कार्यों का ही परिणाम है कि आज बड़ी संख्या में विभिन्न राजनीतिक दलों और सामाजिक संगठनों से जुड़े लोग भाजपा में शामिल होने का संकल्प ले रहे हैं और आम जनता के हित में काम कर रहे हैं ।

पाठक ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में पूरे प्रदेश में भाजपा के पक्ष में लहर है । लोकसभा और विधानसभा चुनाव के बाद अब नगर निगम चुनाव में भी जनता विपक्ष की धूल साफ करेगी । पाठक ने कहा कि हताश और निराश विपक्ष के नेता कहीं धरातल पर नजर नहीं आ रहे हैं, उन्हें जनता के सुख- दुख से कोई सरोकार नहीं है, ऐसे में उनके कार्यकर्ता भी मायूस हैं । दूसरी ओर भाजपा नगर निगम का चुनाव पूरे जोश और जन समर्थन के साथ लड़ रही है ।

ये भी पढ़ें..गैंगस्टर अतीक के परिवार के खिलाफ एक और FIR दर्ज, जेल में बंद दोनों बेटों के पर आपराधिक मुकदमा

इस दौरान अजय त्रिपाठी मुन्ना ने कहा कि बेइज्जती से जीने से बेहतर है इज्जत से जीना । पार्टी मुख्यालय में आयोजित सदस्यता समारोह में महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा एवं अन्य वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी, व्यापारी नेता एवं विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोग भाजपा में शामिल हुए ।

समाजवादी पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्य सुमन सिंह, बार एसोसिएशन( उन्नाव) के अध्यक्ष सतीश कुमार शुक्ला, विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष रमेश श्रीवास्तव, भारतीय उद्योग किसान व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रितेश गुप्ता, भारतीय उद्योग किसान व्यापार मंडल के राष्ट्रीय प्रभारी हाफिज जलील अहमद सिद्दीकी, भारतीय उद्योग किसान व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष व मीडिया प्रभारी ताज खां, दुर्गा प्रसाद गुप्ता, भारतीय उद्योग किसान व्यापार मंडल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजेश शुक्ला प्रसपा के पूर्व प्रदेश महासचिव, प्रसपा के पूर्व यूथ ब्रिगेड के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव शेर जंग सिंह यादव सहित विभिन्न राजनीतिक दलों और सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की ।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

ajay tripathiajay tripathi join bjpajay tripathi joins bjpajay tripathi on akhilesh yadavbjpbrajesh misramayor election 2022mayor in upnagar nikay chunav
Comments (0)
Add Comment