पिता ने नाबालिग बेटी के साथ की हैवानियत, मासूम की हत्या कर शव से किया दुष्कर्म

मध्यप्रदेश से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली बेहद खौफनाक मामला सामने आया है। एक कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कर उसे मार डाला।

मध्यप्रदेश से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली बेहद खौफनाक मामला सामने आया है। एक कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कर उसे मार डाला। दरअसल, दुष्कर्म से पहले पिता अपनी बेटी को जंगल लेकर गया जहां पर उसने बेटी के साथ जबरन रेप करने की कोशिश करने लगा। वही बेटी के मना करने पर पिता ने नाबालिग का गला दबाकर मार डाला। फिर उसके शव के साथ हैवानियत को अंजाम दिया।

पिता ने ही अपनी मासूम बेटी का किया रेप:

जानकारी के मुताबिक यह घटना मध्यप्रदेश के गुना का है। जहां आरोपी पिता ने मंगलवार की दोपहर अपनी नाबालिग बेटी को जंगल की तरफ ले कर गया। वहां उसने बेटी से शारीरिक संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती करने लगा। जब उसने विरोध किया तो पिता हैवान बन गया और बेटी का गला दबाकर उसे मार दिया। उसके बाद भी हैवान पिता नही रुका और बेटी के शव के साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद उसकी लाश को वहीं जंगल में छोड़कर रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंच गया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार:

आरोपी पिता घटना को अंजाम देने के बाद खुद ही थाने में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने पहुंच गया। उसकी 14 वर्ष की बेटी मंगलवार दोपहर 12 बजे घर से अचानक कहीं गायब हो गई है। पिता की रिपोर्ट पर कैंट थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। वही पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो बच्ची के परिवार वालों और पड़ोसियों से पूछताछ करने लगी। तब पता चला कि बच्ची को आखिरी बार उसके पिता के साथ ही देखा गया था। उसी दौरान पुलिस का शक पिता पर हो गया। उसके बाद पुलिस ने उससे कड़ाई से दोबारा पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

 

भी पढ़ें..6 साल की मासूम का चलती ट्रेन में युवक ने बेरहमी से किया रेप, देखते ही मां ने किया ऐसा काम

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

crimecrime newscrime news in hindidaughterfatherfather killed daughterfather raped daughtergunahindi newsmadhya pradeshNews in Hindiraperape with dead bodyraped daughterगुना जिलादुष्कर्मपितापिता ने बेटी से किया दुष्कर्मपिता ने बेटी से किया रेपबेटीमध्य प्रदेश
Comments (0)
Add Comment