जाह्नवी कपूर का डांस देख फैंस हुए दीवाने, क्या आपने देखा डांस वीडियो ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की हॉटनेस और स्टाइल के लोग दीवाने है। जाह्नवी के फैंस लगातार उनके फोटो और वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की हॉटनेस और स्टाइल के लोग दीवाने है। जाह्नवी के फैंस लगातार उनके फोटो और वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं। बता दें कि जाह्नवी एक शानदार डांसर भी है, उनका डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, जाह्नवी कपूर लंबे समय से डांस क्लासेज ले रही हैं। इतना ही नहीं उन्हें कई तरह के डांस फॉर्म आते हैं।

जाह्नवी का डांस वीडियो हुआ वायरल:

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले से ही एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर डांस क्लासेज करती है। इतना ही नही सोशल मीडिया पर उनके बचपन का भी वीडियो कई बार वायरल हो चुका है। वही अब जाह्नवी ने अशोका फिल्म के एक गाने पर जबरदस्त डांस किया है और वह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/tv/CJ8JxrTFJmr/?utm_source=ig_web_copy_link

 

जाह्नवी को क्लासिकल डांस की भी है शौक:

जाह्नवी अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखती है। इसके साथ ही वह जिम जाना कभी मिस नहीं करती है। बता दें कि जाह्नवी को क्लासिकल डांस का बहुत शौक है और वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस का वीडियो पोस्ट करती रहती है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने डांस का पोस्ट किया है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आया।

https://www.instagram.com/p/B8-tSpdnDsq/?utm_source=ig_web_copy_link

2018 में बॉलीवुड में की डेब्यू:

जाह्नवी ने बतौर एक्ट्रेस 2018 में धडक फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इसके बाद जाह्नवी की अगली फिल्म गुंजन सक्सेना थी, जिसमें उन्होंने एक कारगिल गर्ल का किरदार निभाया है। उसके बाद हल ही में जाह्नवी कपूर की रूही फिल्म आई।

 

ये भी पढ़ें.. अपने ही मौसा के हवस का शिकार बनी युवती, 11 साल तक करता रहा रेप

ये भी पढ़ें..भुवनेश्वर कुमार ने दिखाई अपनी बेटी की पहले झलक, शेयर की लाडली की तस्वीर 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Belly DanceEntertainment NewsEntertainment News in Hindihindi newsJhanvi KapoorJhanvi Kapoor Belly DanceJhanvi Kapoor Dance VideosJhanvi Kapoor Latest NewsJhanvi Kapoor PhotosNews in Hindiजाह्नवी कपूरजाह्नवी कपूर डांस वीडियोजाह्नवी कपूर फोटोजजाह्नवी कपूर बेली डांसजाह्नवी कपूर लेटेस्ट न्यूजबेली डांस
Comments (0)
Add Comment