चाइल्ड पोर्नोग्राफी में फंसे BJP नेता की मुश्किलें बढ़ी, लैपटॉप से मिले 320 अश्लील वीडियो…

पुलिस की जांच में अब तक आठ पीड़ित सामने आ चुके, 50 से अधिक बच्चों का यौन शोषण करने की आशंका

जालौन में चाइल्ड पोर्नोग्राफी के मामले में फंसे बीजेपी के निष्कासित नगर उपाध्यक्ष रिटायर्ड कानूनगो की मुश्किलें बढ़ती जा रही है, पुलिस ने बीजेपी के निष्कासित नेता (BJP नेता) के घर पर फॉरेंसिक टीम के साथ मिलकर छापेमारी की, साथ ही वहां से कई ऐसे इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बरामद किये हैं, जिससे कई बड़े राज और खुल सकते हैं,

वही तीन और पीड़ितों द्वारा कोच कोतवाली में रिटायर्ड कानूनगो के खिलाफ चाइल्ड पोर्नोग्राफी की शिकायत की है, जिस पर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर कार्यवाही शुरू की जा रही है।

ये भी पढ़ें..सपा-बसपा के वोटबैंक पर सेंध मारने से ओवैसी BJP के लिए फायदेमंद

दो नाबिलगों का किया सेक्सुअल हैरेसमेंट

बता दें कि 13 जनवरी को चाइल्ड पोर्नोग्राफी का मामला कोंच कोतवाली में आया था, जिसमें दो नाबालिगों ने बीजेपी के निष्कासित नगर उपाध्यक्ष रिटायर्ड कानूनगो के खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था, जहां से पुलिस ने पहले भी कई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बरामद की थी।

वहीं एसपी के निर्देशन पर गठित टीम ने कोंच सीओ राहुल पांडे के नेतृत्व में कोंच पुलिस और फॉरेंसिक टीम की मदद से देर रात को बीजेपी के निष्कासित नगर उपाध्यक्ष, रिटायर्ड कानूनगो राम बिहारी राठौर (BJP नेता) के घर की जांच की, साथ ही कई इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस को बरामद किया है, जो निष्कासित बीजेपी नेता की मुश्किलों को और बढ़ा सकते हैं।

पुलिस ने शुरु की कार्यवाई

वही तीन अन्य पीड़ितों द्वारा कोंच कोतवाली में निष्कासित बीजेपी नेता रिटायर्ड कानूनगो के खिलाफ सेक्सुअल हरश्मेंट की शिकायत की गई है, जिस को संज्ञान में लेते हुए जालौन के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर यशवीर सिंह के निर्देशन पर कार्रवाई शुरू कर दी है, वहीं पुलिस और भी पड़ताल कर रही है कि यह शख्स किसी के साथ मिलकर तो यह काम तो नहीं करता था।

इस मामले में जालौन के एसपी ने बताया कि आरोपी ने 9 जनवरी को दो लड़कों के ऊपर हार्ड डिक्स चोरी का आरोप लगाया था, उन्हीं लड़कों ने कोतवाली में आकर पूरी घटना की जानकारी दी, जब हार्ड डिक्स को देखा गया तो लड़कों ने आप बीती बताई, जिसके बाद इस मामले का खुलासा हो सका। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामले दर्ज कर लिए गए हैं, साथी उसका आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है।

पहले भी दर्ज हो चुके है मामले…

उन्होंने बताया कि इसके खिलाफ पहले भी मामले दर्ज हो चुके, जिसमें सट्टा और जुआ खुलवाने का मामला दर्ज था, वही हार्ड डिक्स की जांच की जा रही है और उससे पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि उसने कितने लोगों का सेक्सुअल हैरेसमेंट किया था, जिसके बाद उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई और की जा सके।

ये भी पढ़ें..महिला के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार, गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, कई हड्डियां टूटी…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट:- अनुज कौशिक, जालौन)

#stateChildren Physical Abuse CaseChildren Physical Abuse Case JalaunJalaun BJP Politcian Casekanpur-city-crimenarco test of rambihari rathodnewspolice arrestedRambihari Rathod Case in JalaunShocking case in JalaunUP Molestation Cases
Comments (0)
Add Comment