SSP ने असलाह फेक्ट्री का किया भंडा फोड़

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव नजदीक आते ही असलाह तस्करों की डिमांड बढ़ गई है। ये असलाह तस्कर प्रदेश के पंचायत चुनाव को रक्त रंजित करना चाहते थे लेकिन एटा के तेज तर्रार एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने इनके मिथक को तोड़ दिया उनकी कुशल पुलिसिंग प्लान के चलते अवैध असलाह तस्करों पर कड़ी कार्यवाही करते हुए इनकी कमर तोड़ दी।

ये भी पढ़ें..चलती कार पर सपा नेता का बेटा कर रहा था स्टंट, Video वायरल होते ही कटा चालान…

19 तमंचे बरामद

दरअसल मुखबिर की सूचना पर गांव लालपुर, काली नदी पुल के पास झाड़ियों में अवैध शस्त्र फैक्ट्री चलाते हुए दो अभियुक्तों ललित पुत्र रामकिशन व ईश्वर अली पुत्र दीन मोहम्मद निवासी परौली सुहागपुर एटा को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है और इनके कब्जे से 19 तमंचे 315 बोर, 2 तमंचे 12 बोर, पांच तमंचे 315 बोर (अधबने), 4 जिन्दा और 8 खोखा कारतूस सहित भारी मात्रा में शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किये हैं।

दो हजार से 3 हजार में बिकता है तमंचा…

जब पुलिस ने इनसे सख्ती से पूछताछ की तो गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि वह अपने व्यक्तिगत लाभों के लिए मौटा धन कमाना चाहते थे जिसके चलते वो इस अवैध असलाह कारोबार में लिप्त हो गए और वो लोग इन तमंचों को 2500/ से 3000/ रुपये में आसपास के जिलों में बेचने की फिराक में थे,वही इन गिरफ्तार आरोपियो के खिलाफ थाना कोतवाली देहात पर मुक़दम्मा दर्ज कर बैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

अवैध हाथियारएटा पुलिसमुठभेड़
Comments (0)
Add Comment