शर्मनाक: एयरपोर्ट पर चेकिंग के लिए 80 साल की बुजुर्ग महिला के उतरवाए कपड़े

मध्य प्रदेश के गुवाहाटी एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान व्हीलचेयर पर बैठी 80 वर्षीय महिला यात्री के कपड़े उतरवाकर तलाशी करना कॉन्स्टेबल पर भारी पड़ गया। सीआईएसएफ ने अपनी महिला कॉन्‍स्‍टेबल को सस्‍पेंड कर दिया। महिला कूल्‍हे का ट्रांसप्‍लांट कराकर आ रही थी। वह अपनी पोती के साथ गुवाहाटी स्थित लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा आई थी और उसे दिल्ली की उड़ान में सवार होना था।

ये भी पढ़ें..Yogi 2.0 मंत्रिमंडल से श्रीकांत-दिनेश शर्मा सहित 22 मंत्रियों का कटा पत्ता, देखें पूरी लिस्ट

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल गुवाहाटी हवाई अड्डा सहित देश के 64 अन्य असैन्य हवाई अड्डे की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालता है। बल ने अपने आधिकारिक ट्वीट में कहा, ‘ जरूरतमंद यात्रियों की सुरक्षा और गरिमा साथ-साथ है। सीआईएसएफ ने पहले ही गुवाहाटी हवाई अड्डे पर हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना की जांच शुरू कर दी है। संबंधित कॉन्‍स्‍टेबल को निलंबित कर दिया गया है। सीआईएसएफ के उप महानिरीक्षक ने यात्री से बात की है।’

सिविल एविएशन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी शिकायत पर ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, ‘वह भी इस मामले को देख रहे हैं।’ सीआईएसएफ ने महिला की बेटी डॉली किकोन को पोस्ट में टैग किया जिन्होंने ट्विटर के जरिये शिकायत की थी और बल तथा असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा व अन्य को टैग किया था।

भी पढ़ें..6 साल की मासूम का चलती ट्रेन में युवक ने बेरहमी से किया रेप, देखते ही मां ने किया ऐसा काम

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

CISFCISF personnel suspendedGuwahatiGuwahati Airportstrip searchingstrip searching wheel-chair bound passenger
Comments (0)
Add Comment