Video: हरी साड़ी में भाभी ने हरियाणवी गाने पर किया ऐसा डांस, देखने वालों का मचल गया मन

सोशल मीडिया पर इन दिनों भाभी का एक वीडियो (Bhabhi Viral Dance Video: ) तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक भाभी ने छत पर ‘कलियां मुरड़…’, गाने पर जमकर ठुमके लगाए हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. खास बात ये है कि लोग इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं. भाभी के इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. वीडियो को यूट्यूब चैनल (KNJ Beats Dance) पर शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. वहीं, भाभी के इस डांस मूव्स के लोग दीवाने बन गए हैं.

वीडियो देख फिर मचला लोगों का दिल

वीडियो में देखा जा सकता है कि भाभी हरियाणवी गाने पर डीजे पर डांस कर रही हैं. उनके डांस मूव्स कमाल के हैं. हरी साड़ी पहनकर भाभी ने जबरदस्त ठुमके लगाए हैं, जिसका वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं. भाभी ‘कलियां मुरड़…’ गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही है. बता दें कि इस गाने को बहुत पसंद किया जाता है. वहीं, इतना ही नहीं, वीडियो देख लोग इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. लोग इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें..MP Election: बुंदेलखंड में दांव पर लगी उमा भारती और अखिलेश की प्रतिष्ठा? जानें यहां का सियासी समीकरण

लोगों ने दिया रिएक्शन

वायरल हो रहे भाभी के इस शानदार डांस वीडियो को देखकर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. लोग भाभी की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. लोगों का रिएक्शन जमकर आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, ‘भाभी का शानदार डांस’, एक और यूजर ने लिखा, ‘भाभी ने शानदार ठुमके लगाए हैं.’ वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘कमाल का वीडियो है.

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bhabhi dance videobhabhi latest dance videobhabhi latest videobhabhi videoDance Videolatest viral dance videotrendingtrending Newsviral dance videoviral videoट्रेंडिंगडांस वीडियोभाभी डांस वीडियोभाभी लेटेस्ट डांस वीडियोभाभी लेटेस्ट वीडियोवायरल वीडियो
Comments (0)
Add Comment