हैवाना बना आफताब ! शादी का झासा देकर श्रद्धा के किए थे 35 टुकड़े, हर रात जंगल में फेंकता था 2 अंग

राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है। यहां के महरौली इलाके में करीब पांच महीने पहले हुई हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी आफताब को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि मुंबई में हुई दोस्ती प्यार में बदल गई। प्यार इतना गहरा था कि परिवार से विरोध कर भागकर दिल्ली आ गए, लेकिन एक दिन झगड़ा हुआ और प्रेमी ने प्रेमिका (श्रद्धा) के शरीर के 35 टुकड़े कर डाले। जिसका पुलिस ने 6 महीने बाद खुलासा किया।

ये भी पढ़ें..उदयपुर-अहमदाबाद रेलवे ट्रैक उड़ाने की कोशिश , PM मोदी ने 13 दिन पहले किया था उद्घाटन

दिल्ली में किया कत्ल

दरअसल इस प्रेम कहानी की शुरुआत माया नगरी मुंबई से हुई, जहां कॉल सेंटर में काम करने आफताब ने सहकर्मी श्रद्धा नाम की लड़की से दोस्ती की फिर धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। फिर शादी का झांसा देकर मुम्बई से दिल्ली लेकर आया। जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो युवक ने उसकी हत्या कर दी और शव के 35 टुकड़े कर दिए और दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंककर लाश को ठिकाने लगा दिया। घटना के करीब 6 महीने बाद वारदात का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपित आफताब अमीन पूनावाला को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि 59 वर्षीय विकास मदान वाकर ने आठ नवम्बर को अपनी बेटी के अपहरण की एफआईआर दिल्ली के महरौली थाने में दर्ज कराई थी। वाकर ने बताया कि वह परिवार सहित महाराष्ट्र के पालघर में रहते हैं। पीड़ित की 26 वर्षीय श्रद्धा वाकर मुंबई के मलाड इलाके में स्थित बहुराष्ट्रीय कम्पनी के कॉल सेंटर में नौकरी करती थी। यहीं पर श्रद्धा की मुलाकात आफताब अमीन से हुई। जल्द ही दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और लिव-इन रिलेशन में रहने लगे। जब परिवार को इस रिश्ते के बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया।

 हर रात जंगल में फेंकता था दो अंग

पुलिस ने आफताब को शनिवार को ढूंढ निकाला। आफताब ने बताया कि शादी करने को लेकर अक्सर श्रद्धा उस पर दबाव बनाती थी। इसी पर दोनों में विवाद होता रहता था, इसलिए 18 मई को झगड़ा हुआ तो उसने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या कर दी। फिर शव को चापड़ से कई टुकड़ों में बांटा और अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए। इसके बाद पुलिस ने आफताब के बयान पर हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस की टीम आरोपित के बयान के आधार पर शव के टुकड़े ढूंढने की कोशिश कर रही है।

उधर, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा ‘एक रूह कंपाने वाले मामले में दिल्ली में एक लड़की को उसके बॉयफ्रेंड ने जान से मार दिया और उसके 35 टुकड़े कर फ्रिज में रखे! उसके शव के टुकड़ों को शहर के अलग अलग इलाकों में फेंका. समाज में कैसे-कैसे दरिंदे पल रहे हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है, दरिंदे को कड़ी सजा हो।’

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

35 pieces of bodycrimecrime newsDead body thrown in the forest after killingdelhi crime newsDelhi newsdelhi policemurdermurder of a girlआफताबआफताब ने की श्रद्धा की हत्याक्राइम न्यूजदिल्ली न्यूजदिल्ली पुलिसयुवती का मर्डरशरीर के किए 35 टुकड़ेश्रद्धाहत्या कर जंगल में फेंकी लाश
Comments (0)
Add Comment