फोन की लत ने कॉमेडियन भारती सिंह का किया ये हाल! पति हर्ष ने कहा…

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष वैसे तो टीवी के फेवरेट कपल हैं। दोनों दर्शकों को खूब हंसाते हैं। सोशल मीडिया पर भी भारती और हर्ष काफी सक्रिय हैं और मजेदार वीडियोज शेयर करते रहते हैं। अब हर्ष ने एक वीडियो के जरिए भारती का अलग ही रूप दिखाया है।

ये भी पढ़ें..यूपी आकाशीय बिजली गिरने से 40 लोगों की मौत, 38 मवेशियों की भी गई जान…

भारती को ये क्या हुआ

वीडियो देखकर आपको भी यकीन नहीं आएगा कि आखिर भारती इस उम्र में बूढ़ी क्यों दिखने लगीं। उनके बाल सफेद हो चुके हैं, चेहरे पर झुर्रियां हैं और दांत नहीं हैं। इस दौरान वह मोबाइल में व्यस्त हैं।

दरअसल वीडियो शेयर करते हुए पति हर्ष कहते हैं, ‘वो बूढ़ी हो चुकी थी लेकिन उसे मोबाइल की लत अब भी थी।‘ उनके इतना कहते ही भारती खांसने लगती हैं। भारती को ऐसा देखकर परेशान होने की जरूरत नहीं है। दरअसल हर्ष ने इंस्टाग्राम फेस फिल्टर का इस्तेमाल किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘मोहब्बत तो हमेशा जवान रहती है, बूढ़ी तो बीवी होती है अक्सर।‘

फैंस दे रहे जबरदस्त प्रतिक्रिया

वीडियो पर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। अभी तक इसे छह लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

बता दें कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ होस्ट कर रहे हैं। दोनों अपनी कॉमेडी से खूब हंसाते हैं। शो में माधुरी दीक्षित जज के तौर पर हैं।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bharti SinghBharti Singh ComedyBharti Singh VideosEntertainment NewsEntertainment News in HindiHaarsh Limbachiyaalatest Entertainment newsभारती सिंहभारती सिंह कॉमेडीभारती सिंह वीडियोहर्ष लिंबाचिया
Comments (0)
Add Comment