सीएम ममता बनर्जी अस्पताल में भर्ती, पैर में गंभीर चोटें

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कथित हमले के बाद बुधवार को एसएसकेएम अस्पताल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  को भर्ती कराया गया है। उनके पैर, टखने में गंभीर चोटें आई है। उन्होंने सांस फूलने और सीने में दर्द की शिकायत भी की।

ये भी पढ़ें..पिता थे बस कंडक्टर, बेटी बनी IPS अफसर, ऐसा रहा यहां तक पुहंचने का सफर

ममता बनर्जी के दाएं पैर में सूजन…

मुख्यमंत्री का बुधवार रात को अस्पताल में एक्सरे किया गया। डॉक्टरों के मुताबिक, ममता बनर्जी के दाएं पैर में सूजन है और गंभीर चोटें आई हैं। ममता बनर्जी के बाएं टखने में भी गंभीर चोट आई है। पैर पर खरोंच के भी निशान हैं। वहीं दायें कंधे पर भी चोट है।

उन्हें सीने में दर्द और सांस लेने में दिक्कत भी आ डॉक्टर ने कहा कि उन्हें (अस्पताल से) छुट्टी देने से पहले हमें उनकी स्थित पर नजर रखने की जरूरत है। राज्य सरकार ने बनर्जी के उपचार के लिए 5 वरिष्ठ डॉक्टरों की एक टीम बनाई है।

प्रचार के दौरान हुआ हमला…

बनर्जी पर शाम को चुनाव प्रचार के दौरान पूर्ब मेदिनीपुर के नंदीग्राम में कथित रूप से हमला हुआ। बनर्जी ने आरोप लगाया कि चार-पांच लोगों ने उन्हें धक्का दिया और वे गिर गईं। उनके अनुसार उनके पैर सूज गया और उनके सीने में दर्द और बुखार-सा महसूस हो रहा है।

ममता बनर्जी ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि घटना के समय मौके पर कोई स्थानीय पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था। नंदीग्राम से तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ रहीं बनर्जी ने आरोप लगाया कि घटना के पीछे साजिश है। इस सीट पर ममता का मुकाबला उनके पूर्व सहयोगी और अब भाजपा के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी से है।

भाजपा ने लगाए आरोप

भाजपा, कांग्रेस और माकपा ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री चुनाव से पहले लोगों की सहानुभूति पाना चाहती हैं। इस घटना के बाद सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं क्योंकि मुख्यमंत्री को जेड-प्लस की सुरक्षा प्राप्त है।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Mamata BanerjeeMamata Banerjee health updateWest Bengal Electionपश्चिम बंगाल चुनावममता घायलममता बनर्जीममता बनर्जी अस्पताल में भर्ती
Comments (0)
Add Comment