CID फेम एक्टर दिनेश फड़नीस का निधन, 57 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Dinesh Phadnis Death: भारत के सबसे लंबे समय तक चलने वाले मशहूर क्राइम शो ‘सीआईडी’ में फ्रेडरिक्स का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिनेश फडनीस का मुंबई में निधन हो गया। एक्टर ने 57 साल की उम्र में अंतिम सांस ली।

वह लीवर डैमेज की समस्या से पीड़ित थे। उन्हें 1 दिसंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 57 वर्षीय अभिनेता को मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले एक्टर के हार्ट अटैक की खबर सामने आई थी, जिसे एक्टर दयानंद शेट्टी ने खारिज कर दिया था। एक दूसरे के बेहद करीबी माने जाने वाले ‘सीआईडी’ के सभी कलाकार फडनीस के आवास पर हैं। उनका अंतिम संस्कार आज दौलत नगर श्मशान घाट पर किया जाएगा।

‘सीआईडी’ का टेलीविजन पर प्रसारण 1998 में शुरू हुआ और 2018 तक इसका शानदार प्रदर्शन रहा। यह भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है। दिनेश ने शो में फ्रेडरिक्स की भूमिका निभाई और उनके किरदार को दर्शकों ने उनकी कॉमिक टाइमिंग और शो के अन्य पात्रों, खासकर शिवाजी साटम के एसीपी प्रद्युम्न के साथ मजाकिया मजाक के लिए पसंद किया।

ये भी पढ़ें..तीन राज्‍यों में करारी शिकस्‍त पर राहुल गांधी की पहली प्रतक्रिया आई सामने, जानें क्या कुछ कहा…

दिनेश अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते थे

दिनेश फडनीस अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते थे। सीआईडी के एसीपी प्रद्युम्न के साथ नोकझोंक का सीन लोगों को खूब पसंद किया। सीआईडी के बाद वह छोटे पर्दे से गायब हो गए। लोगों का कहना था कि उन्होंने मराठी फिल्मों में स्क्रिप्ट लिखना शुरू कर दिया था। अब उनके इस तरह चले जाने से उनके फैंस का दिल टूट गया है। उनके साथ काम करने वाले कलाकार और उनके प्रशंसक उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

abp Newsbreaking newsciddinesh phadnisDinesh Phadnis DeathDinesh Phadnis Health UpdateDinesh Phadnis NewsDinesh Phadnis Passed Away
Comments (0)
Add Comment