अब्बास अंसारी से जेल में अवैध तरीके से पकड़ी गई पत्नी निकहत, जेलर सहित 8 कर्मी निलंबित, 8 कर्मी निलंबित

चित्रकूट जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत से गुपचुप मिलाई के मामले में डीजी जेल आनंद कुमार ने कार्रवाई की है। उन्होंने चित्रकूट के जेल अधीक्षक सहित आठ कर्मियों को निलम्बित कर दिया गया है। वहीं डीजी जेल ने उन्नाव जेलर राजीव सिंह को तत्काल प्रभाव से चित्रकूट जेल का जेलर बनाया है। जबकि डिप्टी जेलर के पद पर देव दर्शन सिंह को नियुक्ति किया गया है। यह भी खबर सामने आ रही है कि इस प्रकरण के बाद अब्बास अंसारी की जेल बदली जाएगी।

ये भी पढ़ें..GIS में बोले डिप्टी सीएम केशव, ‘अभी तो निवेश की बूंदें टपकी हैं, इसे समुद्र जैसा बनाना है’

बता दें कि बाहुबली मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चित्रकूट जिला कारागार में बंद है। शुक्रवार की देर रात को अब्बास अंसारी से गुपचुप तरीके से मिलने पहुंची उसकी पत्नी निकहत अंसारी को पुलिस ने जेल गेट के पास गिरफ्तार कर लिया था। उसके पास से आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई हैं। निकहत अंसारी के पास मोबाइल फोन और विदेशी मुद्रा सहित ज्वेलरी और नकदी बरामद हुए हैं। दरअसल जांच में पाया गया कि निकहत अंसारी ने मिलाई के दौरान सरकारी कागजो में एंट्री नही थी। निकहत अंसारी से लगातार पूछताछ जारी है। जेल में इनती बड़ी लापरवाही से पूरे प्रशासनिक महकमें में हड़कंप मचा हुआ है।

फिलहाल पूरे मामले में कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। इस मामले में जिला कारागार चौकी प्रभारी श्याम देव सिंह ने विधायक अब्बास अंसारी, पत्नी निकहत अंसारी, चालक नियाज और जेल अधीक्षक अशोक कुमार सागर, जेल के सिपाही जगमोहन, डिप्टी जेलर सुशील कुमार समेत कई कर्मचारियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही इस मामले जेल अधीक्षक समेत 8 लोगों को सस्पेंड कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Abbas AnsariChitrakoot jaillatest news of Chitrakoot Crimelatest news of Chitrakoot PoliceLatest news of Prayagrajlatest news of Prayagraj crimelatest news of Prayagraj policelatest news of UPlatest news of UP Crimelatest news of UP PoliceNikhat Bano Arrestedअब्बास अंसारीचित्रकूट जेलप्रयागराज की ताजा खबरयूपी क्राइम की ताजा खबरयूपी पुलिस की ताजा खबर
Comments (0)
Add Comment