दुल्हन ने सुहागरात मनाने से किया इनकार, वजह जान दूल्हा भी रह गया दंग

आज कल शादियों का सीजन चल रहा है। इसी बीच एक दुल्हन ने सुहागरात पर अपने दूल्हे से ऐसी बात कह दी कि जिसको सुन वह एकदम हैरान रह गया।

आज कल शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में कई ऐसे खबरें सामने आती है, जिसके बारे में  जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, एक दुल्हन ने सुहागरात पर अपने दूल्हे से ऐसी बात कह दी कि जिसको सुन वह एकदम हैरान रह गया। वहीं  चार साल से प्रेम-प्रसंग में रही युवती की जब शादी हुई तो उसने अपने प्रेमी से सुहागरात पर ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर दूल्हा एकदम से दंग रह गया। इतना ही नहीं परिजनों के भारी विरोध के बीच ही दोनों की शादी हुई थी। 

दुल्हन ने सुहागरात मानाने से किया इनकार: 

दरअसल, यह मामला यूपी के मुरादाबाद से सामने आई है। यहां पर हाल ही में हुई शादी के बाद सुहाग रात पर युवती ने प्रेमी से पति बने युवक से साफ कह दिया कि उसे शारीरिक संबंध बनाना पसंद नहीं है। उसके बाद मामले को पंचायत के जरिए सुलझाने की कोशिश की गई, मगर सफलता नहीं मिल सकी। फिर मामला नारी उत्थान केंद्र पहुंचने पर काउंसिलिंग ऋतु नारंग ने नव दंपति को साथ रहने के लिए समझाने के काफी प्रयास की लेकिन दुल्हन राजी नहीं हुई। वहीं बाद में दोनों स्वेच्छा से अलग-अलग रहने के लिए तैयार हो गए।  

परिजनों को मजबूर कर दोनों ने की शादी: 

बता दें कि करीब चार साल से दोनों के बीच संबंध था। वहीं युवक का मुरादाबाद रिश्तेदारी में आना-जाना था। इसी बीच दोनों के बीच दोस्ती हो गई। फिर दोनों ने जब शादी करने की बात परिजनों के सामने रखी तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया। इस पर युवती ने अपने परिजनों को जहर खाकर आत्महत्या करने की धमकी दे डाली। दूसरी तरफ लड़के ने भी लड़के ने भी परिजनों पर दबाव बनाया। उसके बाद जाकर दोनों की एक दूसरे के साथ शादी हुई।  

 

भी पढ़ें..सलमान खान को धोखा दे इस इंसान से सोनाक्षी ने कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें..प्रियंका चोपड़ा की बेटी लंबे अरसे के बाद आई घर, प्रियंका ने शेयर की तस्वीरें 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bride and groombride gave a blow to the groomhindi newslove affairmarriage processionNews in Hindinews of Moradabadदुल्हन दूल्हे को दिया झटकादूल्हा-दुल्हनप्रेम-प्रसंगमुरादाबाद की खबरशादी-बारात
Comments (0)
Add Comment