शादी के चार दिन बाद अटैची में मिली दुल्हन की लाश, लोगों के के उड़ होश

वैस तो शादियों को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम तरह के वाकये सामने आते रहते हैं । कई बार ये मामले फनी होते हैं तो जबकि कई गंभीर घटनाएं भी सामने आती है जो दिल दहला देने वाली होती हैं। ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन से सामने आया है जहां शादी के चार दिन बाद दुल्हन की लाश एक अटैची में मिली, जिसके बाद हड़कंप मच गया। हालांकि इस मामले में दूल्हे को गिरफ्तार किया गया है।मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें..Anupama में आएगा नया मोड़, बहन से रिश्ता तोड़ेगा वनराज, कारखाने की चाभी हड़पेगी काव्या

धूमधाम से की थी शादी

बता दें कि घटना ब्रिटेन है। खबरों के मुताबिक, एक कपल पिछले काफी समय से रिलेशन में थे, उन दोनों ने तय किया कि अब वे शादी करेंगे। दोनों ने कुछ खास दोस्त और मेहमानों को बुलाकर हाल ही में शादी की थी। शादी में दोनों बहुत खुश थे और सभी मेहमानों ने भी इस कार्यक्रम को पसंद किया। लेकिन शादी के चार दिन बाद ही भयानक घटना घट गई। मिली जानकारी के मुताबिक शादी के चार दिन बाद महिला की लाश मैदान में एक अटैची के अंदर मिली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रथम दृष्टया बताया कि ऐसा लग रहा है कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी, इसके बाद उसकी लाश को अटैची में भर दिया गया।

महिला की यह दूसरी शादी थी

जानकारी के मुताबिक, कपल ने जनवरी 2020 में सगाई की थी और महिला की मौत के चार दिन पहले ही उन्होंने शादी की थी। महिला की यह दूसरी शादी थी, पिछली शादी से उसके दो बच्चे थे। शादी में आए उनके एक करीब दोस्त ने बताया कि वे दोनों एक दूसरे को बेहद प्यार करते थे, विश्वास नहीं हो रहा है कि अचानक क्यों और कैसे हो गया। इस पूरे मामले की छानबीन पुलिस ने शुरू कर दी है। पुलिस की तरफ से बताया गया कि महिला का शव इस हालात में मिला है। फिलहाल उसके पति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह भी बताया कि सम्बंधित पक्षों से बातचीत की जा रही है। पूछताछ के लिए शादी में आए कुछ मेहमानों को भी बुलाया जाएगा।

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bride- groomInternational NewsmarriageWeddingWorld News in Hindiशादी के चार दिन बाद अटैची में मिली दुल्हन की लाश
Comments (0)
Add Comment