बॉलीवुड सितारों ने नए अंदाज में सेलिब्रेट किया न्यू ईयर, देखें तस्वीरें

ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों को देखते हुए बॉलीवुड सितारों ने इस बार अलग अंदाज में (2022 न्यू ईयर) को  सेलिब्रेट किया है।

ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों को देखते हुए बॉलीवुड सितारों ने इस बार अलग अंदाज में (2022 न्यू ईयर) को  सेलिब्रेट किया है। सभी सेलिब्रिटियों ने कोविड-19 के प्रोटोकॉल के निर्देशों का पालन करते हुए न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। कुछ बॉलीवुड सितारों ने अपने परिवार के साथ घर पर ही न्यू ईयर का जश्न मनाया, तो वही कुछ फेमस हस्तियों ने दोस्तों के साथ विदेशों में सलिब्रेट किया।

सभी बॉलीवुड सितारों ने इस तरह सेलिब्रेट किया न्यू ईयर:

बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री और अपने बेबाक अंदाज के लिए सुर्ख़ियों का हिस्सा रहने वाली कंगना रनौत ने 2022 न्यू ईयर का आगज राहू-केतु मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ की। तो वहीं अक्षय कुमार ने भी मालदीव में अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ आध्यात्मिक तरीके से नए साल की शुरुआत की । वही दबंग खान ने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ पनवेल फॉर्म हाउस पर जमकर पार्टी की । बता दें कि अनुष्का और विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका में ही अपनी बेटी वामिका के साथ नए साल का जश्न मनाया । करीना कपूर खान ने सैफ अली खान और अपने पूरे परिवार के साथ घर पर ही न्यू ईयर की पार्टी की । तो दूसरी तरफ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नए साल के मौके पर सीक्रेट डेस्टीनेशन पर गये हुए हैं।

बॉलीवुड सेलिब्रिटी के न्यू ईयर पोस्ट को खूब पंसद कर रहे हैं फैंस:

कंगना ने 2022 की शुरुआत राहू- केतू मन्दिर में पूजा-अर्चना के साथ की और उसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, मैं वहां अपने प्यारे दुश्मनों की रहमत के लिए गई थी, इस साल मुझे कम पुलिस शिकायत / एफआईआर और अधिक प्रेम पत्र चाहिए ।

https://www.instagram.com/p/CYLWUgclqpK/?utm_source=ig_web_copy_link

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के न्यू ईयर की तस्वीरें साझा करते हुए उन्होने लिखा है।।”वह वर्ष जिसने हमें सबसे बड़ी खुशी दी है जिसे मैंने जाना है। इसलिए, गहरी कृतज्ञता 2021, धन्यवाद!”

मीरा राजपूत ने अपने हसबैंड शाहिद कपूर के साथ न्यू ईयर की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा की “यह साल बहुत अच्छा होने वाला है क्योंकि श्रीमान ने एक तस्वीर के लिए सहमति व्यक्त की है, सभी को नया साल मुबारक”

बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है, ‘मैं उठा और अपने पुराने दोस्त सूरज को बधाई दी इसके साथ ही 2022 की शुरुआत सभी सकारात्मक चीजों के साथ की सभी के अच्छे स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना करता हूं। नया साल मुबारक हो!”

 

 

ये भी पढ़ें.. अपने ही मौसा के हवस का शिकार बनी युवती, 11 साल तक करता रहा रेप

ये भी पढ़ें..भुवनेश्वर कुमार ने दिखाई अपनी बेटी की पहले झलक, शेयर की लाडली की तस्वीर 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

2022Akshay KumarAlia BhattAnushkaB-Townbollywood CelebritiesKangana RanautKaran JoharKareena Kapoor Khannew yearRanbir KapoorSaif Ali KhanSalman Khanvirat kohli
Comments (0)
Add Comment