‘हिजाब विवाद’ पर भाजपा सांसद की मांग, कानून बनाकर देशभर में बैन किया जाए हिजाब

कर्नाटक के उडुपी स्थित गवर्नमेंट गर्ल्स प्री-यूनिवर्सिटी कॉलेज से शुरू हुआ हिजाब विवाद धीरे धीरे पूरे देश में पहुंच गया है। इसी बीच उन्नाव से भाजपा की सांसद साक्षी महाराज ने भी हिजाब को लेकर एक बयान दिया है,।

कर्नाटक के उडुपी स्थित गवर्नमेंट गर्ल्स प्री-यूनिवर्सिटी कॉलेज से शुरू हुआ हिजाब विवाद धीरे धीरे पूरे देश में पहुंच गया है। इसी बीच उन्नाव से भाजपा की सांसद साक्षी महाराज ने भी हिजाब को लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि देश भर में कानून बनाकर हिजाब को बैन कर देना चाहिए। वही उन्होंने ये भी कहा कि इस विवाद को विपक्ष यूपी चुनाव में लेकर आया है, जिससे माहौल खराब कर सके और दंगा हो।

उन्नाव में वोट डालने पहुंची साक्षी महाराज:

भाजपा सांसद साक्षी महाराज उन्नाव के गदन खेरा प्राथमिक स्कूल में वोट डालने के बाद कहा कि, ”विपक्ष हिजाब के मुद्दे को चुनाव में लेकर आया है। लेकिन मैं मानता हूं कि एक कानून बनाकर देशभर में हिजाब को बैन कर देना चाहिए।” जिससे इस मुद्दे पर ज्यादा बवाल न हो सके।

भाजपा की जीत का किया दावा: साक्षी महाराज

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने भारतीय जनता पार्टी की जीत का दावा करते हुए कहा कि, ” उन्नाव की सभी 6 सीटों पर भाजपा ही जीतेगी। मैंने प्रचार किया है उसके आधार पर दावे के साथ कह सकता हूं कि इस बार भी सीएम योगी 2017 के अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ते हुए सरकार बनाएंगे।

चौथे चरण में 9 जिलों की 59 सीटों पर चुनाव

यूपी में आज बुधवार (23 फरवरी) को 9 जिलों की 59 सीटों पर वोटिंग जारी है। वही लखनऊ, राय बरेली, बांदा, पीलीभीत, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, हरदोई, उन्नाव, और फतेहपुर में प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला मतदाता के हांथों में हैं। बता दें कि इस बार भाजपा और सपा एक दूसरे के चिर प्रतिद्वंदी माने जा रहे हैं। इनके अलावा बसपा और कांग्रेस भी मैदान दोनों ही पार्टियों को टक्कर दे रही हैं। वही 10 मार्च को ही सभी प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला होगा।

 

भी पढ़ें..6 साल की मासूम का चलती ट्रेन में युवक ने बेरहमी से किया रेप, देखते ही मां ने किया ऐसा काम

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Hijab Ban DemandHijab Controversyhindi newsNews in HindiSakshi Maharajup election 2022Uttar Pradesh ElectionVoting in Unnaoउत्तर प्रदेश चुनावउन्नाव में वोटिंगयूपी चुनाव 2022साक्षी महाराजहिजाब बैन की मांगहिजाब विवाद
Comments (0)
Add Comment