भाजपा ने जितेंद्र सिंह बबलू को पार्टी से निकाला, रीता बहुगुणा किया था विरोध

भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी का घर जलाने के आरोपी जितेंद्र सिंह बबलू को पार्टी से निकाल दिया गया है. दरअसल 4 अगस्त को जिंतेंद्र सिंह बीजेपी में शामिल हुए थे.

बबलू का विवादों से पुराना नाता रहा है. भाजपा के नेता जितेंद्र सिंह बबलू को पार्टी में लाए जाने से नाराज़ थे. जितेंद्र सिंह बबलू के बीजेपी में आने पर रीता जोशी ने नाराज़गी जताते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष से इस मामले पर बात करने की बात कही थी.

ये भी पढ़ें..उज्ज्वला योजना 2.0 के तहत 1 करोड़ परिवारों को मिलेगा मुफ्त LPG कनेक्‍शन, ऐसे उठाएं फायदा

रीता बहुगुणा जोशी ने चताई थी नाराजगी

बीजेपी की वरिष्ठ नेता रीता बहुगुणा जोशी ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था, “जितेंद्र सिंह बबलू के पार्टी में आने की बात पर मुझे काफी दुख हुआ है. शायद पार्टी अध्यक्ष को बबलू की करतूतों के बारे में पता नहीं होगा. मैं जल्द से जल्द उनसे मिलकर जानकारी दूंगी. मैं उम्मीद करूंगी कि जल्द से जल्द इन्हें बाहर किया जाएगा.”

रीता बहुगुणा जोशी ने कहा था, “मीडिया में यह समाचार देखकर स्तब्ध हूं. मुझे बहुत अच्छे से याद है कि जुलाई 2009 में जब मेरा घर लखनऊ में जलाया गया था तो उस घर को जलाने में अगुवाई करने वालों में जितेंद्र सिंह बबलू थे. जब जांच हुई तो उसमें आरोपी पाए गए. उन पर आरोप तय भी हो चुके हैं. मुझे पूर्ण विश्वास है कि इन्होंने पार्टी को गफलत में रखा. पूरी सच्चाई नहीं बताई और पार्टी जॉइन कर ली.”

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bjpBJP Expels Jitendra BablubspDr Rita Bahuguna JoshiJitendra Singh BabluUttar Pradesh BJPUttar Pradesh Samacharभाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी
Comments (0)
Add Comment