आर्केस्ट्रा डांसर के साथ 15 हैवानों ने 7 दिनों तक किया गैंगरेप, फिर सड़क पर फेंका

बिहार के सारण में रूह कंपा देने वाली वारदात सामने आई है. ऑर्केस्ट्रा पार्टी में डांस करके एक महिला अपने परिवार का पेट पालती थी. लेकिन जहां पर वह डांस करती थी, उसकी मालकिन ने उसे झांसा देकर 10 हजार रुपए में उसे दूसरे ऑर्केस्ट्रा संचालक को बेच दिया. गौरतलब है कि लड़की उत्तर प्रदेश के गोंडा की रहने वाली थी और वह शादीशुदा थी. पीड़िता जब प्रोग्राम के बाद अपने घर गोंडा के लिए जाने वाली थी, तभी उसे 15 लोगों ने उठा लिया. 7 दिनों तक बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

10 हजार में किया डांसर का सौदा

लड़की जब बेहोश हो गई तब दरिंदों ने उसे सुनसान जगह पर फेंक दिया और फरार हो गए. स्थानीय लोगों की नजर जब लड़की पर पड़ी तो लोग मदद के लिए आगे आए. स्थानीय लोगों ने उसे कपड़े में लपेटा फिर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. इसी बीच किसी ने पुलिस को भी इत्तला कर दिया. पीड़िता ने बताया कि उसके साथ छपरा में 15 दरिंदों ने गैंगरेप किया और बेहोशी की हालत में उसे सुनसान जगह पर फेंक दिया.

ये भी पढ़ें..मुस्लिम युवती से प्रेम करना हिन्दू युवक को पड़ा भारी, परिजनों ने बेहोश कर करवाया खतना

15 दरिंदों ने 7 दिन तक किया गैंगरेप

मशरक में महिला ऑर्केस्ट्रा संचालक के यहां पीड़िता डांस करती थी. लेकिन जिस दिन वह घर जाने वाली थी, ऑर्केस्ट्रा संचालिका ने उसको झांसा देकर 10 हजार रुपए में उसका सौदा कर दिया. पीड़िता के साथ की डांसर लड़कियों ने बताया कि जिसके यहां ये लड़की काम करती थी, उसे दूसरे ऑर्केस्ट्रा संचालक को बेचकर खुद दिल्ली भाग निकली. महिला ऑर्केस्ट्रा संचालिका दिल्ली के जहांगीरपुरी की रहने वाली बताई जा रही है. मशरक में रहकर वो इसका संचालन करती थी.

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Chapra Crimechapra newsMolestation in ChapraMolestation With Orchestra DancerMolestation With Orchestra Dancer in ChapraOrchestra Dancer in Chapraआर्केस्ट्रा की डांसर के साथ गैंगरेपछपरा न्यूजछपरा में ऑर्केस्ट्रा डांसर से गैंगरेपछपरा में गैंगरेप
Comments (0)
Add Comment