Bigg Boss 17 में हुई कंगना की धमाकेदार एंट्री, अंकिता-मन्नारा की गंदी बहस देख रह गई दंग !

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस सीजन 17 का फीवर तेजी से फैंस के सिर पर चढ़ रहा है। इसी की बीच अब बिग बॉस 17 का वीकेंड का वार काफी सुर्खियों में बना हुआ है। वीकेंड का वार में सलमान खान के शो में टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन समेत कई सितारों ने जमकर धूम मचाई। इस सब सितारे अपनी फिल्म का प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। सभी ने सलमान खान संग जमकर मस्ती की।

अब वीकेंड का वार का नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत घर में एंट्री करती नजर आ रही हैं। इससे पहले उन्होंने सलमान खान के साथ स्टेज पर खूब मस्ती की। इस बार ये दोनों बिग बॉस के मंच पर एक-दूसरे से फ्लर्ट करते नजर आए। ‘बिग बॉस-17’ के पहले हफ्ते के लिए सलमान खान होस्ट के तौर पर वापस आ गए हैं।

पहले हफ्ते ही देखने को मिला खूब ड्रामा 

‘वीकेंड का वार’ में पहले हफ्ते ही खूब ड्रामा देखने को मिला है। अब इस एपिसोड के दूसरे दिन का प्रोमो सामने आ गया है। इस एपिसोड को सलमान खान होस्ट करते नजर आए। इस बार उन्होंने मंच पर कंगना रनौत का स्वागत किया। कंगना एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके साथ फ्लर्ट करने की हिम्मत किसी में नहीं है। हालाँकि, सलमान खान ने ऐसा करने की हिम्मत की है। ‘वीकेंड का वार’ में कंगना रनौत ने बिग बॉस के सेट पर शानदार एंट्री मारी है।

अपनी आने वाली फिल्म तेजस का प्रमोशन करने पहुंचीं कंगना रनौत ने बिग बॉस के घर में खूबसूरत वन-पीस गाउन पहना था। कंगना का लुक देख सलमान खान उनसे फ्लर्ट कर रहे थे। कंगना ने सलमान से अपनी फ्लर्टिंग स्किल दिखाने के लिए कहा और उन्होंने तुरंत पिक-अप लाइन देना शुरू कर दिया। सबसे पहले सलमान ने कंगना की तारीफ करते हुए कहा, ”आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं।” कंगना ने भी उन्हें जवाब देते हुए ‘थैंक्यू’ कहा। इसके बाद सलमान और कंगना ने फिल्म के गाने ‘किसी का भाई किसी की जान’ पर डांस किया।

अंकिता और विक्की ने किया शानदार डांस 

इसके बाद कंगना ‘बिग बॉस-17’ के घर भी गईं, जहां प्रतियोगियों ने अपने-अपने तरीके से उनका मनोरंजन किया। अंकिता और विक्की ने शानदार डांस किया। मन्नारा चोपड़ा ने खुद कंगना के साथ डांस किया। आखिर में ऐश्वर्या शर्मा की भी झलक दिखी। इसमें वह कंगना का मशहूर डायलॉग बोलती नजर आ रही थीं। इसके अलावा अंकिता और मन्नारा बहस भी देखने को मिली। ये सब देखकर कंगना दंग रह गईं उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस बार कंटेस्ट की क्लास लेने सलमान खान के साथ कंगना रनौत भी आईं।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Arun Srikanth MashettyBigg Boss 17Bigg Boss 17 PromoBigg Boss Season 17BollywoodEntertainment NewsEntertainment News in HindiIsha MalviyaKangana RanautMannara ChopraSalman KhanTejasTiger 3TV Newsकंगना रनौत
Comments (0)
Add Comment