दर्दनाक ! कपड़ा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 52 कर्मचारी जिंदा जले, करीब 50 बुरी तरह झुलसे…

आग इतनी भयानक थी कि कई मजदूर अपनी जान बचाने के तीसरी मंजिल से नीचे कूद गए...

एक फैक्ट्री में शुक्रवार को भीषण आग लग गई, जिसमें 52 लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। इस भयंकर अग्निकांड में कम-से-कम 50 लोग बुरी तरह से झुलस गए। बताया जा रहा है कि आग इतनी भयानक थी कि कई मजदूर अपनी जान बचाने के लिए ऊपरी मंजिल से नीचे कूद गए। जबकि दर्जनों अभी भी लापता हैं।

ये भी पढ़ें..अयोध्या में बड़ा हादसाः सरयू में स्नान करते समय एक ही परिवार के 12 लोग डूबे…

फैक्ट्री में फंसे लोगों को बचा पना मुश्किल

हालांकि यह अभी साफ नहीं है कि फैक्ट्री के अंदर कितने लोग थे और कितने फंसे हुए हैं, लेकिन बाहर परेशान रिश्तेदारों और कारखाने के दूसरे मजदूरों ने कहा कि उन्हें डर है कि अंदर फंसे लोगों का बचना मुश्किल मालूम पड़ता है।

हादसा बांग्लादेश की राजधानी ढाका के बाहरी क्षेत्र में एक फैक्टरी में हुआ। आग लगने से 52 लोगों की मौत हो गई है और 50 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे है।

वहीं फायर सर्विस के प्रवक्ता देबाशीष बर्धन ने कहा, “आग पर काबू पाने के बाद, हम अंदर खोज और बचाव अभियान चलाएंगे। तभी हम किसी और के हताहत होने की पुष्टि कर सकते हैं।”

जान बचाने के लिए तीसरी मंजिल से कुदे लोग

आग से बचने वाले फैक्ट्री के कर्मचारियों ने बताया कि भूतल पर आग लगने और पूरे कारखाने में काले धुएं के कारण वह और 13 अन्य कर्मचारी छत पर भाग गए थे। उन्होंने कहा, “तीसरी मंजिल पर, दोनों सीढ़ियों के गेट बंद थे। अन्य साथी बता रहे हैं कि अंदर 50 से ज्यादा लोग थे। मुझे नहीं पता कि उनके साथ क्या हुआ।”

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bangladeshdeathfirefire in Bangladeshhindi newshuge fireInternational NewsNews in Hindirescue operationWorld News in Hindiआगबचाव कार्यबांग्लादेशबांग्लादेश में आगभीषण आगमौत
Comments (0)
Add Comment