हथिनी का दूध पीती 6 साल की बच्ची का Video वायरल, देख कर हैरान रह गए लोग

आम तौर पर लोग गाय, बकरी, भैंस जैसे घरेलू जानवरों के दूध का सेवन करते हैं, लेकिन असम के गोलाघाट जिले में एक बच्ची ने एक हथिनी का दूध पिया, जिससे हर कोई एक पशु मां और एक इंसान के बच्चे के बीच प्यार की शानदार बंधन का गवाह बन गया। वायरल हुए इस वीडियो में तीन साल की हर्षिता बोरा अपने घर के आंगन में हथिनी के साथ खेल रही है और उसका दूध पी रही है।

ये भी पढ़ें..डॉक्टर से बदला लेने के लिए कर्मचारियों ने 8 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट

वायरल वीडियो में हर्षिता हथिनी को दूध पिलाने के लिए कह रही थी और जंबो ने उसकी बात मान ली और छोटी बच्ची को अपना दूध पीने की अनुमति दी। लड़की की बड़ी बहन और उसके परिवार के अन्य सदस्यों ने इस घटना को देखा और लड़की का उत्साह बढ़ाया। पड़ोसियों के मुताबिक हर्षिता हथिनी को ‘बीनू’ कहकर बुलाती है और अक्सर उससे खेलती नजर आती है। दरअसल यह घटना ऐसे समय में सामने आया है, जब असम के विभिन्न जिलों में मानव-पशु संघर्ष, विशेष रूप से मानव-हाथी का संघर्ष बढ़ रहा है।

100 लोगों की जा चुका है जान

आधिकारिक रिकॉर्ड के अनुसार, 2021 में हाथियों के हमलों के कारण 100 से अधिक लोगों की मौत हो गई, जबकि असम के विभिन्न जिलों में 71 हाथियों की मौत बिजली के झटके, जहर, तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने और तालाबों और खाई या बिजली गिरने सहित ‘आकस्मिक’ मौतों सहित विभिन्न कारणों से हुई है।

ये भी पढ़ें.. शर्मनाक! दलित युवक को पहले जबरन पिलाई पेशाब फिर डंडों से बेरहमी से पीटा

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

assam girlassam viral newselephant newsfriendship animal and kidsgirl plays football with elephantgirld drinks milk from elephantgood news viralhuman and animal bond
Comments (0)
Add Comment